चोरों का हौसलाः डिप्टी सीएमओ की ही गाड़ी से ही चुरा ली बैटरी Udhampur News

सुबह जब उनका ड्राइवर वाहन को स्टार्ट करने लगा तो वाहन स्टार्ट नहीं हुआ। उसने देखा कि वाहन के बोनट के पास लगी ग्रिल को तोड़कर चोरों ने बैटरी निकाल ली है।

By Edited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 09:31 AM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 03:05 PM (IST)
चोरों का हौसलाः डिप्टी सीएमओ की ही गाड़ी से ही चुरा ली बैटरी Udhampur News
चोरों का हौसलाः डिप्टी सीएमओ की ही गाड़ी से ही चुरा ली बैटरी Udhampur News

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : एक बार फिर से चोरों ने शहर में चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी। इस बार तो चोरों ने सीएमओ दफ्तर परिसर में लगी डिप्टी सीएमओ ऊधमपुर की बोलैरो नंबर जेके14डी- 6791 की वाहन के बोनट के पास लगी ग्रिल को तोड़कर उसमें से बैटरी को लेकर फरार हो गए।

इस बारे में डिप्टी सीएमओ ऊधमपुर नीरज नागपाल ने बताया कि शाम पांच बजे के करीब उनके ड्राइवर ने वाहन को सीएमओ दफ्तर परिसर में खड़ा कर दिया था। रविवार को छुट्टी थी। सुबह जब उनका ड्राइवर वाहन को स्टार्ट करने लगा तो वाहन स्टार्ट नहीं हुआ। उसने देखा कि वाहन के बोनट के पास लगी ग्रिल को तोड़कर चोरों ने बैटरी निकाल ली है। वहीं पुलिस ने इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बाइकों की आमने-सामने टक्कर में चार घायल

पौनी : सोमवार दोपहर को भारख कस्बे में दो मोटर साइकिल की आमने सामने टक्कर में तीन युवक व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राइमरी हेल्थ सेंटर भारख में पहुंचाया यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने पहले पीएचसी पौनी व उसके बाद मेडिकल कालेज जम्मू में रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक भारख क्षेत्र में एक बाइक पर सवार तीन लोगों व सामने से आ रहे नाबालिग की मोटरसाइकिलों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन युवक व महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। नाबालिग युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे में एक बाइक पर सवार घायलों की पहचान रवि सिंह (20) पुत्र सुनीत सिंह निवासी नाला भारख, जसवंत सिंह (19) पुत्र कृष्ण सिंह, उषा देवी (40) पत्नी कृष्ण सिंह निवासी भारख व यशपाल (17) पुत्र कृष्ण सिंह निवासी भारख नाला के रूप में की गई है। डाक्टरों के मुताबकि नाबालिग युवक की हालत गंभीर है।

chat bot
आपका साथी