शायद एक और हादसे के इंतजार में बिजली विभाग

संवाद सहयोगी पौनी बुधवार को कस्बे के अपर बाजार में करंट से गाय की मौत के बाद विभाग हरकत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 07:52 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 07:52 AM (IST)
शायद एक और हादसे के इंतजार में बिजली विभाग
शायद एक और हादसे के इंतजार में बिजली विभाग

संवाद सहयोगी, पौनी : बुधवार को कस्बे के अपर बाजार में करंट से गाय की मौत के बाद विभाग हरकत में आया है, लेकिन सड़क किनारे लगे बिजली के पोल को ठीक करने में अब तक कोई कदम नहीं उठाया है। अगर समय रहते विभाग की तरफ से इस पोल को ठीक नहीं किया तो पोल गिरने के बाद एक और बड़ा हादसा हो सकता है। अगर पोल गिरा तो उसकी करंट की चपेट में आकर कोई और हादसा हो सकता है। अपर बाजार के लोगों का कहना है कि बिजली विभाग हर महीने बिजली का बिल भेज देता है लेकिन टूटे पोल, तार को ठीक करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। अगर विभाग की तरफ से सड़क किनारे लगे पोल को ठीक नहीं किया गया तो लोगों को समस्या का सामना करना पड़ सकता है। लोगों ने बिजली विभाग से अपर बाजार में टेढ़े हो चुके पोल को ठीक करने की मांग की है ताकि कोई बड़ा हादसा न हो सके।

गौरतलब है कि बुधवार सुबह आंधी तूफान के बाद 11 केवी तार पोल से टूट गई थी, जिसके बाद एक गाय उसकी चपेट में आकर मर गई थी। उक्त पर टूटी तार को विभाग की तरफ से ठीक कर दिया गया है, लेकिन बाजार में अन्य पोल पर टूटी तार और गिर रहे पोल को ठीक नहीं किया गया है।

इस संबंध में बिजली विभाग के जेई आशीश शर्मा का कहना है कर्मचारियों को लगाकर गिर रहे पोल को ठीक करवा दिया जाएगा। लोगों को किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी