इंटरलाकिग टाइलों से गली को पक्का करने का काम शुरू

जागरण संवाददाता ऊधमपुर पार्षद प्रीति खजूरिया ने मंगलवार को वार्ड नंबर एक के जखैनी क्षेत्र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:56 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:56 AM (IST)
इंटरलाकिग टाइलों से गली को पक्का करने का काम शुरू
इंटरलाकिग टाइलों से गली को पक्का करने का काम शुरू

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : पार्षद प्रीति खजूरिया ने मंगलवार को वार्ड नंबर एक के जखैनी क्षेत्र में सर्कुलर रोड के पास स्थित गली में इंटरलाकिग टाइल से गली को पक्का करने के कार्य का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर प्रीति खजूरिया ने बताया कि इस गली को बनाने की मांग करीब 25 साल से हो रही थी। पहले यह इलाका पंचायत में होने की वजह से इस क्षेत्र का विकास नाम मात्र हुआ है, पंरतु जबसे यह इलाका वार्ड बना है तबसे पूरे वार्ड के साथ गांव से शहर का हिस्सा बने इलाकों में विकास करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गली की बहुत ही बुरी स्थिति थी। यहां के निवासियों को भी बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। अब इस निर्माण कार्य से लोगों को काफी राहत मिलेगी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह अपने वार्ड में जल्दी ही नए निर्माण कार्य अलग-अलग जगहों पर शुरू करवाने जा रही हैं, जिसकी वजह से बहुत से लोगों को राहत मिलेगी।

पार्षद ने बताया कि उनका वार्ड बड़ा तो है ही पर क्षेत्रफल और जनसंख्या के हिसाब से विकास कार्यो के लिए पर्याप्त धन का अभाव है, जिसकी वजह से उनको भी बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। फिर भी वह उन समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करती रहती हैं। प्रीति खजूरिया ने वार्ड के भारत नगर के निवासियों से अनुरोध किया है कि वे लोग धैर्य रखें, क्योंकि आने वाले दिनों में वार्ड नंबर एक के इस क्षेत्र में भी निर्माण कार्य शुरू किए जाएंगे। भारत नगर की मुख्य सड़कों के टेंडर निकल गए हैं, जल्द ही काम शुरू हो जाएंगे, जो कि बरसात की वजह से नहीं हो पा रहे हैं। मौके पर प्रीति खजुरिया के साथ भारी संख्या में उस मोहल्ले के निवासी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी