आतंकियों की सूचना पर ट्रकों की चेकिंग

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : झज्जर कोटली हमले के बाद वीरवार रात ट्रक में आतंकियों के घाटी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 11:08 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 11:08 PM (IST)
आतंकियों की सूचना पर ट्रकों की चेकिंग
आतंकियों की सूचना पर ट्रकों की चेकिंग

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : झज्जर कोटली हमले के बाद वीरवार रात ट्रक में आतंकियों के घाटी जाने की सूचना पर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया, जिससे शुक्रवार को दिनभर हाईवे पर जाम लगा रहा।

पुलिस को वीरवार रात सूचना मिली थी कि एक ट्रक में आतंकी घाटी के लिए निकले हैं। इसके बाद जिला पुलिस ने ऊधमपुर जिले में सभी थानों को अलर्ट कर दिया और ट्रकों को टिकरी से लेकर हाईवे बाईपास पर रोक दिया। इसके साथ ही चिनैनी से हाईवे पर बताए गए नंबर के ट्रक की तलाश शुरू कर दी गई।

बाद में यह ट्रक चिनैनी थाना क्षेत्र की सीमा में पकड़ लिया गया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली और दस्तावेज और लादे गए सामान की जांच की। इसमें कुछ भी संदिग्ध सामान या संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने ट्रक को छोड़ दिया। वहीं, चेकिंग से ऊधमपुर में रोके गए ट्रकों को शुक्रवार आगे जाने की अनुमति दी गई। एक साथ इतने ट्रकों के घाटी की तरफ रवाना होने से जाम की स्थिति रही।

एसएसपी रईस मोहम्मद भट ने बताया कि जिस ट्रक की सूचना मिली थी, उसकी तलाशी लेने पर उसमें रिसाइकिल के लिए ले जाया जा रहा प्लास्टिक का कचरा लदा था। ट्रक की जांच में कुछ भी संदिग्ध सामान या व्यक्ति नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी