टैंकर और कार की टक्कर में युवती की मौत, पांच घायल

खैरी इलाके में रात को एक टैंकर और कार के बीच टक्कर होने से एक युवती की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में चालक सहित पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को ऊधमपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

JagranWed, 28 Jul 2021 02:08 AM (IST)
टैंकर और कार की टक्कर में युवती की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : खैरी इलाके में रात को एक टैंकर और कार के बीच टक्कर होने से एक युवती की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में चालक सहित पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को ऊधमपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, कार नंबर जेके02बीजी4877 जम्मू की तरफ जा रही थी। रात पौने दस बजे के करीब खैरी इलाके में विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर नंबर जेके02सीएच8175 के साथ उसकी टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार छह लोग घायल हो गए। हादसे के फौरन बाद ट्रैफिक पुलिस ने राहत और बचाव अभियान चला कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन से सभी घायलों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल ऊधमपुर में भर्ती कराया। जहां पर गंभीर रूप से घायल एक युवती की मौत हो गई। मृतका की पहचान नेहा(25) पुत्री मदन लाल निवासी उदयवाला जम्मू बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले कर अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है। समाचार लिखे जाने तक पांच घायलों में से वाहन

चालक वरिद्र कुमार मुट्ठी जम्मू का रहने वाला है जबकि अतुल कुमार, रविकांत मुठठी, निकिता,उए नहीं चल पाए थे। कटड़ा में बस की चपेट में आने से बच्चे की मौत

संवाद सहयोगी, कटड़ा : मा वैष्णो देवी के आधार शिविर कटड़ा में मंगलवार को बस की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चा उदय पुत्र संतोष कुमार हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली मंडी का रहने वाला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक सिकंदर लाल को गिरफ्तार कर लिया है। चालक घोमनासा जम्मू का ही रहने वाला है।

उपजिला अस्पताल कटड़ा में पोस्टमार्टम के बाद शव उसके स्वजन के हवाले कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार, जम्मू से कटड़ा की ओर आ रही जेके02 एजी- 8077 नंबर बस जैसे ही कटड़ा के मुख्य बस अड्डा पर स्थित यात्रा पंजीकरण केंद्र के पास पहुंची तो अचानक वहां से गुजर रहे मासूम उदय बस के टायर की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक श्रद्धालु उदय अपने परिजनों के साथ मा वैष्णो देवी के दर्शन के लिए आधार शिविर कटड़ा पहुंचा था। तभी हादसा हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल कटड़ा पहुंचाया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया।

टाटा मोबइल नाले में पलटी, दो घायल

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले की मेंढर तहसील के कृष्णा घाटी सेक्टर में मंगलवार को सड़क हादसे में दो युवक घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल पूंछ पहुंचाया गया। यहां पर उनका इलाज चल रहा हैं। घायल मुहम्मद शौकत कसबलाडी व मुहम्मद इब्राहिम सलानी के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर को करीब दो बजे मेंढर से पुंछ आ रही टाटा मोबाइल नंबर जेके02एजे- 3004 का कृष्णा घाटी सेक्टर में सलानी इलाके में एक तीखे मोड़ पर ब्रेक फेल हो गया, जिससे वाहन सड़क से पचास फुट गहरे नाले में जा गिरा। इस हादसे में वाहन चालक समेत दो घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.