धंसाल में खाई में गिरा मालवाहक, दो लोगों की मौत

जिला रियासी के धंसाल इलाके में शुक्रवार को एक मालवाहक वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर होकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने खाई से दोनों घायलों को निकालकर जिला अस्पताल रियासी पहुंचाया। यहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद एक घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज जम्मू रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:23 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:23 AM (IST)
धंसाल में खाई में गिरा मालवाहक, दो लोगों की मौत
धंसाल में खाई में गिरा मालवाहक, दो लोगों की मौत

संवाद सहयोगी रियासी : जिला रियासी के धंसाल इलाके में शुक्रवार को एक मालवाहक वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर होकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने खाई से दोनों घायलों को निकालकर जिला अस्पताल रियासी पहुंचाया। यहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद एक घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज जम्मू रेफर कर दिया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान मोहम्मद अब्बास और मोहम्मद लतीफ निवासी धनोड़, तहसील अरनास, रियासी के रूप में हुई है। घायलों मे मोहम्मद शब्बीर और वाहन चालक मोहम्मद सलीम शामिल है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह मालवाहक वाहन नंबर जेके20-7503 रियासी से धनोड़ की तरफ जा रहा था, उसमें चालक सहित चार लोग सवार थे। इसी दौरान धंसाल इलाके में वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरा। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने खाई में उतर कर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। इस हादसे में दो लोगों लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों और घायलों को खाई से बाहर निकाला। उसके बाद तुरंत दोनों घायलों को जिला अस्पताल रियासी पहुंचाया। वहां से एक घायल मोहम्मद सलीम को प्राथमिक उपचार के बाद विशेष उपचार के लिए जम्मू के राजकीय कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी