श्रीनगर जा रही एंबुलेंस खाई में गिरी , महिला मरीज की मौत

रामबन जिले के बटोत के चकवा नाला इलाके में डोडा से महिला मरीज को लेकर श्रीनगर के सौरा अस्पताल जा रही एंबुलेंस सड़क से खाई में जा गिरी। इस हादसे में एंबुलेंस में सवार बीमार बुजुर्ग महिला मरीज की मौत हो गई जबकि महिला के दो स्वजन घायल हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस ने खाई से घायलों को बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 01:04 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:04 AM (IST)
श्रीनगर जा रही एंबुलेंस खाई में गिरी , महिला मरीज की मौत
श्रीनगर जा रही एंबुलेंस खाई में गिरी , महिला मरीज की मौत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रामबन जिले के बटोत के चकवा नाला इलाके में डोडा से महिला मरीज को लेकर श्रीनगर के सौरा अस्पताल जा रही एंबुलेंस सड़क से खाई में जा गिरी। इस हादसे में एंबुलेंस में सवार बीमार बुजुर्ग महिला मरीज की मौत हो गई, जबकि महिला के दो स्वजन घायल हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस ने खाई से घायलों को बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

मृतका की पहचान हसीना बेगम निवासी तांतना मोहल्ला, जिला डोडा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसों के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक हसीना बेगम बीमार थी। उसे उपचार के लिए जीएससी डोडा से सौरा अस्पताल श्रीनगर रेफर किया गया था। उसके स्वजन उसे डोडा से एंबुलेंस नंबर जेके06-8241 से डोडा से श्रीनगर ले जा रहे थे। बटोत के चकवा नाला क्षेत्र में चालक ने एंबुलेंस पर से अपना नियंत्रण खो दिया। जिससे एंबुलेंस सड़क से नीचे जा गिरी। इस हादसे में बुजुर्ग मरीज हसीना बेगम की मौत हो गई। जबकि उसका बेटा मोहम्मद अमीन मलिक और बहु फरीदा बेगम घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को बटोत अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए बटोत अस्पताल के शवगृह भिजवा दिया। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सुपुर्द कर दिया गया। स्वजनों के अनुसार, बीमार बुजुर्ग महिला को जीएमसी डोडा में भर्ती कराया गया था, लेकिन डाक्टरों ने उसे सौरा अस्पताल श्रीनगर रेफर किया था। श्रीनगर जाते समय एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई और महिला की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी