शानदार प्रदर्शन से रियासी की ज्योतिपुरम टीम फाइनल में

एसआरसीसी ज्योतिपुरम रियासी की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 170 रन बनाए। इसमें बल्लेबाज प्रदीप ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंद में 42 रन बनाए जिसमें 5 चौके और दो छक्के शामिल है।

By Edited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:07 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:31 AM (IST)
शानदार प्रदर्शन से रियासी की ज्योतिपुरम टीम फाइनल में
टॉस की विजेता एसआरसीसी ज्योतिपुरम की टीम को चांदी का सिक्का प्रदान किया।

संवाद सहयोगी, कटड़ा : एनसीसी रियासी की टीम को सस्ते में समेट कर एसआरसीसी ज्योतिपुरम रियासी की टीम ने फाइनल में प्रवेश किया। कटड़ा प्रीमियर लीग प्रतियोगिता जो कटड़ा में श्राइन बोर्ड के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में निरंतर जारी है सोमवार को पूल बी में एसआरसीसी ज्योतिपुरम रियासी तथा एनसीसी रियासी की टीमों के मध्य मुकाबला हुआ।

एसआरसीसी ज्योतिपुरम रियासी की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 170 रन बनाए। इसमें बल्लेबाज प्रदीप ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंद में 42 रन बनाए जिसमें 5 चौके और दो छक्के शामिल है तो वही तरुण ने 39 गेंद में 50 रन ठोके जिसमें 6 चौके और एक छक्का शामिल है तो वहीं एनसीसी रियासी की टीम के गेंदबाज मयंक ने चार ओवर में 17 रन देकर 5 विकेट झटके वहीं विपुल, अंकित, विनीत आदि ने एक-एक विकेट हासिल किया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी एनसीसी रियासी की टीम 15 ओवर 1 गेंद में मात्र 96 रन ही बना सकी इसमें बल्लेबाज विकास में सर्वाधिक 26 गेंद में 20 रन बनाए तो वही ज्योतिपुरम की टीम की ओर से गेंदबाज केशव ने 2 ओवर 1 गेंद में 16 रन देकर तीन विकेट हासिल किए उसी तरह सुरेंद्र ने भी 7 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट हासिल किए तो दूसरी ओर गुरनुर ने दो विकेट विकेट हासिल किए तो वही अभिनव ने एक विकेट हासिल किया।

विजेता एसआरसीसी ज्योतिपुरम टीम के हरफनमौला खिलाड़ी केशव जिन्होंने 16 गेंद में 20 रन बनाए तो दूसरी और 3 विकेट झटके आज आयोजकों द्वारा मैना द मैच घोषित किया गया इस मौके पर श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के डिप्टी सीएमओ डा जगदीश मेहरा ने केशव को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इससे पहले पूल बी के सेमीफाइनल मैच को लेकर श्राइन बोर्ड के सीईओ रमेश कुमार ने टॉस किया। और टॉस की विजेता एसआरसीसी ज्योतिपुरम की टीम को चांदी का सिक्का प्रदान किया।

इस मौके पर श्राइन बोर्ड के अधिकारी राजेश शर्मा के अलावा कटड़ा स्पो‌र्ट्स क्लब के चेयरमैन भारत भूषण सधोत्रा, प्रधान सुनील डोगरा, अरुण शर्मा कालू, सोनू ठाकुर,बली राम राणा आदि के अलावा बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी