राज अभिषेक के साथ रामलीला का समापन

श्री दुर्गा नाटक मंडली की ओर से स्थानीय ओपन एयर थियेटर में प्रथम नवरात्र से आरंभ रामलीला मंचन का सोमवार को रामचंद्र के राज तिलक की झांकी के साथ समापन हो गया। इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री एवं स्थानीय विधायक अजय नंदा मुख्य मेहमान तथा नगर परिषद के प्रधान विशेष मेहमान के रूप में मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:44 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:44 AM (IST)
राज अभिषेक के साथ रामलीला का समापन
राज अभिषेक के साथ रामलीला का समापन

संवाद सहयोगी, रियासी : श्री दुर्गा नाटक मंडली की ओर से स्थानीय ओपन एयर थियेटर में प्रथम नवरात्र से आरंभ रामलीला मंचन का सोमवार को रामचंद्र के राज तिलक की झांकी के साथ समापन हो गया। इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री एवं स्थानीय विधायक अजय नंदा मुख्य मेहमान तथा नगर परिषद के प्रधान विशेष मेहमान के रूप में मौजूद रहे।

मंचन के अंतिम और विशेष रात्रि को सबसे पहले श्री राम का राज्य अभिषेक का दृश्य दर्शाया गया। उसके बाद कलाकारों ने कोरोना के अंत से संबंधित गीत तथा नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी। इस मौके पर मंडली के प्रधान संजीव खजूरिया ने सभी कलाकारों और मंडली सदस्यों के कार्य कर्मठता की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना की वजह से इस बार रामलीला मंचन में कई चुनौतियां थी। जिनसे पार पाकर ना केवल पूरे नवरात्र में रामलीला का सफल मंचन किया गया। बल्कि कोरोना से संबंधित दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए दशहरा कार्यक्रम का भी आयोजन किया। उन्होंने मंडली के प्रोत्साहन के लिए दर्शकों तथा स्थानीय लोगों का भी धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी