बरातियों की मेटाडोर पलटने से एक की मौत, 11 घायल

जागरण संवाददाता ऊधमपुर जिले के चनैनी थाना क्षेत्र में शनिवार रात को बरातियों को लेकर ऊ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:14 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:14 AM (IST)
बरातियों की मेटाडोर पलटने से एक की मौत, 11 घायल
बरातियों की मेटाडोर पलटने से एक की मौत, 11 घायल

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जिले के चनैनी थाना क्षेत्र में शनिवार रात को बरातियों को लेकर ऊधमपुर के मोड़ की तरफ आ रही एक मेटाडोर अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई। इस हादसे में मेटाडोर में सवार एक बराती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मेटाडोर में सवार बरातियों में से 11 को अधिक चोटें आई। पुलिस ने अपने वाहनों और एंबुलेस से घायलों को चनैनी उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक ऊधमपुर के मोड़ इलाके से बरात को लेकर मेटाडोर नंबर जेके14बी-2755 चनैनी के सुद्धमहादेव के पास स्थित गौरीकुंड में गई थी। रात को वहां से बरातियों को लेकर मोड़ की तरफ लौट रही थी। पुलिस के मुताबिक लापरवाह तरीके से वाहन को चला रहे चालक ने रात नौ बजे के करीब चनैनी से चार किलोमीटर दूर बेश्टी इलाके में मेटाडोर पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वह बीच सड़क पर पलट गई। मेटाडोर पलटने से हुई तेज आवाज व उसके बाद मेटाडोर में सवार बरातियों की चीख पुकार रात में सन्नाटे को चीर कर आसपास लोगों तक पहुंची। इसके बाद लोग फौरन मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। सवा नौ बजे के करीब पुलिस की टीम सब इंस्पेक्टर बुआ दित्ता के नेतृत्व में मौके पर पहुंच गई और चनैनी से एंबुलेंस भी आ गई। पुलिस व स्थानीय लोगों और हादसे में सकुशल बचे बरातियों ने मिलकर राहत व बचाव कार्य कर मेटाडोर से सबको बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक हादसे में 11 बरातियों को अधिक चोटें आई। इन सभी को उपचार के लिए चनैनी उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर सभी की हालत खतरे से बाहर है।

वहीं, इस हादसे में एक बराती की मेटाडोर के नीचे दबने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान शंकार सिंह बताई है। समाचार लिखे जाने तक हादसे में घायल लोगों के नाम का पता नहीं चल पाया था।

chat bot
आपका साथी