बुजुर्ग का शव पेड़ से लटका मिला

संवाद सहयोगी रियासी शुक्रवार को अरनास थाना क्षेत्र के हंदर इलाके में 73 वर्षीय एक बुजुग

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 01:50 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:15 AM (IST)
बुजुर्ग का शव पेड़ से लटका मिला
बुजुर्ग का शव पेड़ से लटका मिला

संवाद सहयोगी, रियासी : शुक्रवार को अरनास थाना क्षेत्र के हंदर इलाके में 73 वर्षीय एक बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ लटका बरामद हुआ। उसकी पहचान दीवान चंद पुत्र प्यारू निवासी हंदर के रूप में हुई। पिछले लगभग सवा माह में जिले में इस तरह की यह आठवीं घटना है।

ताजा घटना को भी पहली नजर में आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बुजुर्ग दीवान चंद अपने घर से बाहर निकले, लेकिन जब काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। इसी बीच घर से कुछ ही दूर पेड़ से उनका शव लटकता बरामद हुआ। उनके गले में मफलर का फंदा कसा हुआ था, जिसका दूसरा सिरा पेड़ से बंधा हुआ था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया, जिसे प्राइमरी हेल्थ सेंटर अरनास ले जाया गया। वहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया।

दो जून से अब तक रियासी जिले में आत्महत्या के आठ संदिग्ध मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें सबसे अधिक पांच मामले अरनास पुलिस थाना के अंतर्गत पड़ने वाले इलाके में सामने आए हैं। इन पांचों मामलों में मरने वालों के शव फंदे से लटकते बरामद हुए, जिनमें दो विवाहित महिलाएं, एक युवती, एक व्यक्ति व ताजा घटना में बुजुर्ग व्यक्ति शामिल है।

chat bot
आपका साथी