गैर राजनीतिक और राजनीतिक संगठनों को एक मंच पर लाकर होगा जनांदोलन : मनकोटिया

जागरण संवाददाता ऊधमपुर देविका प्रोजेक्ट का काम कर रही कंपनी के सुस्त गति से और घटि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:13 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:13 AM (IST)
गैर राजनीतिक और राजनीतिक संगठनों को एक मंच पर लाकर होगा जनांदोलन : मनकोटिया
गैर राजनीतिक और राजनीतिक संगठनों को एक मंच पर लाकर होगा जनांदोलन : मनकोटिया

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : देविका प्रोजेक्ट का काम कर रही कंपनी के सुस्त गति से और घटिया स्तर के काम करने को लेकर ऊधमपुर में हो रहे विरोध के बीच शनिवार को पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने इंदिरा चौक पर किए जाने वाले प्रस्तावित प्रदर्शन को स्थगित कर दिया। वहीं, शहीद भगत सिंह पार्क में बैठक कर प्रोजेक्ट का काम ठीक तरह से हो, इसके लिए कंपनी को जवाबदेह बनाने के लिए रणनीति तय करने का फैसला लिया।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से देविका प्रोजेक्ट पर काम कर रही कंपनी के काम करने के तरीके, गति और काम की गुणवत्ता को लेकर जिले के लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। लगातार धरना-प्रदर्शन किए जा रहे हैं। डोगरा क्रांति दल के संस्थापक और पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया ने भी शनिवार को इंदिरा चौक पर प्रदर्शन का ऐलान किया था, मगर उसे कोरोना क‌र्फ्यू के कारण स्थगित कर दिया गया। लेकिन शहरवासियों के साथ शहीद भगत सिंह पार्क में उन्होंने बैठक की, जिसमें देविका प्रोजेक्ट का काम सही तरह से करवाने के लिए निर्माण कंपनी को जवाबदेह बनाने पर जोर दिया। इसके लिए समिति बनाने पर भी चर्चा की गई। बैठक में फैसला लिया गया कि इस समिति में ऊधमपुर के सभी गैरराजनीतिक और राजनीतिक संगठनों को एक मंच पर लाया जाएगा, ताकि यह किसी दल या व्यक्ति विशेष का आंदोलन न होकर जनांदोलन बने।

मनकोटिया ने कहा कि ऊधमपुरवासी यह फैसला कर चुके हैं कि वे किसी भी कीमत पर प्रोजेक्ट का काम कर रही कंपनी को देविका के नाम पर लूट-खसोट नहीं करने देंगे। इस अवसर पर अंकित सैमसन, अमन शर्मा, समनीक भसीन, महेश बंगाथिया, सुनील गुड्डा, संजय शर्मा, संजय जंडियाल, तरुण कुमार, संजय कुमार सहित अन्य शहरवासी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी