इस्लामिया फरीदीया स्कूल ने 2-1 से दर्ज की जीत

खेल उत्सव सप्ताह के उपलक्ष्य में किश्तवाड़ पुलिस ने पुलिस शहीदों की याद में डीपीएल किश्तवाड़ में वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया। इसका उद्घाटन एसएसपी डॉ हरमीत सिंह मेहता ने किया। रिबन काटने के बाद एसएसपी ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें खेल भावना से खेलने की सलाह दी। उनका कहना था कि कोरोना महामारी के चलते यहां के युवा खेलकूद में हिस्सा नहीं ले पा रहे थे। इसलिए पुलिस ने शहीदों की याद में कई खेल कार्यक्रम शुरू करवाए हैं। क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। बैडमिटन टूर्नामेंट भी करवाई जा रही है। आज बॉलीवॉल टूर्नामेंट शुरू करवाया गया। उनका प्रयास है कि कोरोना महामारी के कारण बच्चे घरों में दुबके हुए थे लेकिन अब धीरे-धीरे कोरोना नियमों का पालन करते हुए खेलकूद में हिस्सा लें।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 06:24 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 06:24 AM (IST)
इस्लामिया फरीदीया स्कूल ने 2-1 से दर्ज की जीत
इस्लामिया फरीदीया स्कूल ने 2-1 से दर्ज की जीत

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़ : खेल उत्सव सप्ताह के उपलक्ष्य में किश्तवाड़ पुलिस ने पुलिस शहीदों की याद में डीपीएल किश्तवाड़ में वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया। इसका उद्घाटन एसएसपी डॉ हरमीत सिंह मेहता ने किया। रिबन काटने के बाद एसएसपी ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें खेल भावना से खेलने की सलाह दी। उनका कहना था कि कोरोना महामारी के चलते यहां के युवा खेलकूद में हिस्सा नहीं ले पा रहे थे। इसलिए पुलिस ने शहीदों की याद में कई खेल कार्यक्रम शुरू करवाए हैं। क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। बैडमिटन टूर्नामेंट भी करवाई जा रही है। आज बॉलीवॉल टूर्नामेंट शुरू करवाया गया। उनका प्रयास है कि कोरोना महामारी के कारण बच्चे घरों में दुबके हुए थे, लेकिन अब धीरे-धीरे कोरोना नियमों का पालन करते हुए खेलकूद में हिस्सा लें।

खेल उत्सव सप्ताह जारी रखने के लिए किश्तवाड़ पुलिस ने डीपीएल किश्तवाड़ में वॉलीबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन के बाद पहला मैच एनएचपीसी और इस्लामिया फरदिया हायर सेकेंडरी स्कूल किश्तवाड़ के बीच खेला गया, जिसे इस्लामिया फरीदिया हायर सेकेंडरी स्कूल ने 2-1 से जीता। दूसरा मैच सीआरपीएफ 52 बटालियन और सरकूट के बीच खेला गया, जिसे सीआरपीएफ ने 2-0 से जीता और तीसरा मैच किश्तवाड़ पुलिस के एसओजी और हार्ड हैटर्स के बीच खेला गया, जिसे 2-0 से एसओजी किश्तवाड़ ने जीता। वहीं

सीनियर पुलिस अधीक्षक किश्तवाड़ डॉ. हरमीत सिंह मेहता ने प्रतिभागियों और सभी समन्वय एजेंसियों को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। इस मौके पर एडिशनल एसपी किश्तवाड़ मुशीम अहमद, डिप्टी, डीएसपी हेड क्वार्टर देविदर सिंह बंदंराल, एसडीपीओ अठोली प्रदीप सेन ,डीएसपी डीआर धीरज सिंह कटोच, प्रभारी डीईपीओ किश्तवाड़ रवि सेन, सुबाष चंद्र हिमांशु सेन के अलावा सीएपीएफ विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी