सर्कुलर रोड के पास इंटरलाकिंग टाइल से बनी गली का उद्घाटन

जागरण संवाददाता ऊधमपुर पार्षद प्रीति खजूरिया ने बुधवार को अपने वार्ड के जखैनी क्षेत्र में स्थि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:26 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:26 AM (IST)
सर्कुलर रोड के पास इंटरलाकिंग टाइल से बनी गली का उद्घाटन
सर्कुलर रोड के पास इंटरलाकिंग टाइल से बनी गली का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : पार्षद प्रीति खजूरिया ने बुधवार को अपने वार्ड के जखैनी क्षेत्र में स्थित सर्कुलर रोड के पास इंटरलाकिग टाइल से बनाई गई गली का उद्घाटन किया।

प्रीति खजूरिया ने बताया कि इस गली को बनाने की मांग लोग वर्षो से कर रहे थे, मगर पंचायत में होने की वजह से इस क्षेत्र का विकास बिल्कुल नहीं हो रहा था। पंचायत में होने की वजह से गली पक्की नहीं हो रही थी, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। मगर वार्ड में शामिल होने के बाद और उनके पार्षद बनने के बाद से वह लगातार प्रयास कर रही हैं कि पूरे वार्ड में विकास कर सकें। विशेष रूप से गांव से शहर का हिस्सा बनने वाले वार्ड के हिस्सों का, जिससे लोगों की परेशानियां कम हो सकें।

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले सर्कुलर रोड का निर्माण किया गया, जिस पर अनुमानित 30 लाख रुपये से अधिक खर्च हुआ। इससे पहले भी 10 लाख रुपये की लागत से गलियों का निर्माण कराया गया था। अब सर्कुलर रोड के अधीन आने वाली गलियों के निर्माण कार्य शुरू किए जाएंगे। इसके अलावा वार्ड में कई अन्य विकास कार्य भी शुरू होंगे। उन्होंने कहा कि फंड न होने की वजह से वार्ड के विकास में समस्याओं का सामना करना पड़ता है, मगर वह समस्याओं को सुलझा कर विकास का प्रयास करती रहती हैं। उन्होंने कहा कि वार्ड के भारत नगर निवासियों को पहले भी बताया था और आज वह एक बार फिर अनुरोध रही हैं कि वे धैर्य रखें। आगामी दिनों में वार्ड एक के इस क्षेत्र में भी विकास व निर्माण कार्य शुरू किए जाएंगे। भारत नगर की मुख्य सड़कों के टेंडर जारी हो चुके हैं। बरसात की वजह से तारकोल बिछाने के जो काम शुरू नहीं हो पा रहे थे, वे भी जल्द शुरू होंगे। वहीं, वार्ड के लोगों ने भी पार्षद के कार्यो को सराहा।

chat bot
आपका साथी