गोवंश का अंग मिलने से आहत हिदू संगठनों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी रियासी कस्बे में बुधवार को एक मवेशी का अंग मिलने से आहत हिंदू संगठनों ने शाम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 06:52 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 06:52 AM (IST)
गोवंश का अंग मिलने से आहत हिदू संगठनों ने किया प्रदर्शन
गोवंश का अंग मिलने से आहत हिदू संगठनों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, रियासी : कस्बे में बुधवार को एक मवेशी का अंग मिलने से आहत हिंदू संगठनों ने शाम को कस्बे में जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस से इस मामले की निष्पक्ष जाच कर सच्चाई सामने लाने की माग की। उन्होंने कहा कि वीरवार शाम पांच बजे तक मामले को सुलझाया नहीं गया तो प्रदर्शन तेज किया जाएगा।

शाम को विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, श्री सनातन धर्म सभा सहित अन्य संगठनों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कस्बे के चौक चबूतरा से मुख्य बस अड्डा तक जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बुधवार सुबह मंडिया मोहल्ला में एक गोवंश का अंग मिला था, जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने पुलिस थाने में जाकर इस मामले की सच्चाई सामने लाने की माग की। प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद के जिला प्रधान करण देव सिंह, बजरंग दल के नगर संयोजक निशात और बजरंग दल गौ रक्षा प्रमुख विवेक आनंद के अलावा विक्रात मैंगी भी विशेष तौर पर शामिल रहे।

वहीं, पुलिस के मुताबिक उन्हें सुबह मंडिया मोहल्ला में एक मवेशी का अंग मिलने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मवेशी के अंग को कब्जे में कर लिया। बाद में पशु चिकित्सकों से उसका पोस्टमार्टम करवाया गया, ताकि सच्चाई सामने आ सके। पुलिस ने लोगों से शाति बनाए रखने की अपील की और कहा कि इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। सच्चाई सामने लाने के लिए जाच शुरू कर दी है। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी