कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता

संवाद सहयोगी पौनी कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद लोगों की चिता एक बार फिर से बढ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:32 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:32 AM (IST)
कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता
कोरोना के बढ़ते मामलों ने फिर बढ़ाई चिंता

संवाद सहयोगी, पौनी : कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद लोगों की चिता एक बार फिर से बढ़ गई है। रियासी जिले में अभी पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं, जिसके बाद स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग भी सतर्क हो चुका है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को शारीरिक दूरी बनाने एवं मास्क पहनने की हिदायतें दी हैं।

ब्लाक मेडिकल आफिसर पौनी डाक्टर कमल जी जाड़ू ने बताया कि प्राइमरी हेल्थ सेंटर पौनी और रनसू में वैक्सीनेशन सेंटर बनाए हुए हैं, जिसमें प्रतिदिन लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोग शारीरिक दूरी के अलावा मास्क पहनें, ताकि के अपने व अपने परिवार को सुरक्षित रख सकें। कोरोना के मामले बढ़ने शुरू हो गए हैं। ऐसे में अगर लोगों ने जरा सी भी लापरवाही बरती तो इससे कोरोना के मामले और अधिक बढ़ सकते हैं। लोग भीड़भाड़ में जाने से बचें और शारीरिक दूरी बनाने के अलावा मास्क भी पहनें। तहसील पौनी में अभी कोरोना संक्रमण के मामले उतनी संख्या में नहीं आ रहे हैं। अगर लोगों की ओर से लापरवाही बरती जाती है तो पहले की तरह एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले आना शुरू हो जाएंगे। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लोगों को वैक्सीनेशन करवाने के साथ-साथ सरकार द्वारा जारी एसओपी का पालन करने के लिए कहा गया है।

वहीं, एसएचओ पौनी राजेश गौतम का कहना है कि पुलिस की तरफ से नाके पर मास्क को लेकर वाहन चालकों और लोगों की जांच की जा रही है। जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, उनको जुर्माना किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वाहन चालक और उसमें बैठी सवारियां मास्क अवश्य पहनें।

chat bot
आपका साथी