डीआइजी ने ऊधमपुर में अपराधों की समीक्षा बैठक की

जागरण संवाददाता ऊधमपुर ऊधमपुर-रियासी रेंज के डीआइजी मोहम्मद सुलेमान चौधरी ने शुक्रवा

JagranSat, 04 Dec 2021 06:33 AM (IST)
डीआइजी ने ऊधमपुर में अपराधों की समीक्षा बैठक की

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : ऊधमपुर-रियासी रेंज के डीआइजी मोहम्मद सुलेमान चौधरी ने शुक्रवार को ऊधमपुर में अपराध समीक्षा बैठक की, जिसमें उन्होंने पुलिस थानों की थानावार समीक्षा की।

बैठक में डीआइजी ने ऊधमपुर जिले में थानावार दर्ज आपराधिक मामलों की समीक्षा की। उन्होंने मामलों की जांच, कार्रवाई, महिलाओं के खिलाफ अपराध, नशा तस्करी, मवेशी तस्करी के मामलों पर गहन चर्चा की। इसके साथ ही लापता व्यक्तियों, भगोड़े अपराधियों का पता लगाने, चोरी और सेंधमारी के मामलों को सुलझाने और अदालती प्रक्रिया के क्रियान्वयन पर पुलिस थानों की प्रगति समीक्षा भी की।

डीआइजी ने अपराध पर अंकुश लगाने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ऊधमपुर जिला पुलिस के प्रयासों को सराहा। उन्होंने जिले के विभिन्न थानों के थाना प्रभारियों से अपराध परिदृश्य को लेकर भी फीडबैक लिया। बैठक में आए एसडीपीओ ने अपने सब डिवीजन के विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।

एसएसपी ऊधमपुर ने हाल के दिनों में जिला पुलिस ऊधमपुर की उपलब्धियों सहित सभी बिदुओं पर विस्तृत विवरण प्रस्तुत किया। उन्होंने जिला ऊधमपुर द्वारा ड्रग्स, अवैध शराब बिक्री के खिलाफ छेड़े गए अभियान, जिले में बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थो की बरामदगी के प्रयासों को सराहा। उन्होंने सीसीटीएनएस पोर्टल पर शत-प्रतिशत पुलिस का कार्य करने के लिए जिला पुलिस की सराहना की।

डीआइजी ने त्वरित और गुणवत्ता जांच सुनिश्चित करने के लिए जिला पुलिस के प्रयासों को सराहा। उन्होंने पुलिस को जिले में कोरोना रोकथाम उपायों को सख्ती से लागू करने के लिए जिला पुलिस के प्रयासों की सराहना की।

बैठक में एसएसपी ऊधमपुर सरगुन शुक्ला, एएसपी ऊधमपुर अनवर उल हक, डीएसपी डीएआर शाहिद नदीम, डीएसपी मुख्यालय साहिल महाजन, एसडीपीओ चनैनी मोहम्मद शफी, एसडीपीओ रामनगर भीष्म दुबे व जिले के सभी थानों के प्रभारी मौजूद थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.