बिजली की समस्या को लेकर अधिकारियों से मिले काग्रेस कार्यकर्ता

संवाद सहयोगी कटड़ा बिजली के लगातार अघोषित कट से आधार शिविर कटड़ा में हर कोई परेशान है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:03 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:03 AM (IST)
बिजली की समस्या को लेकर अधिकारियों से मिले काग्रेस कार्यकर्ता
बिजली की समस्या को लेकर अधिकारियों से मिले काग्रेस कार्यकर्ता

संवाद सहयोगी, कटड़ा : बिजली के लगातार अघोषित कट से आधार शिविर कटड़ा में हर कोई परेशान है। एक ओर भीषण गर्मी व भारी उमस तो दूसरी ओर दिन में अधिकाश समय बिजली गुल रहने से नगरवासियों का जीना मुहाल हो गया है। वहीं, श्रद्धालुओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस परेशानी को लेकर काग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग के अधिकारियों से मुलाकात की।

काग्रेस सेवादल के प्रदेश प्रधान व वार्ड नंबर छह के पार्षद राजेश सधोत्रा, पार्षद रवि नाग, अंग्रेज सिंह, विजय कुमार, राजीव मगोत्रा, लकी, जोगेंद्र कुमार आदि ने बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ मुलाकात कर आधार शिविर कटड़ा में बिजली व्यवस्था पूरी तरह से सुचारु करने की माग की। राजेश सधोत्रा ने कहा कि विभाग ने कटड़ा में आधुनिक एबीसी केबल डाल दी है। हालाकि विभाग ने कहा था कि कटड़ा में एबीसी केबल डालने के बाद बिजली कट बिल्कुल नहीं होंगे, परंतु इसके बावजूद दिन में कभी कभार ही बिजली आती है। हालत यह है कि अगर हल्की सी हवा भी चलती है तो विभाग तुरंत बिजली बंद कर देता है। अगर कारण पूछो तो वे अन्य अधिकारियों के ऊपर बात डाल देते हैं। कभी कहते हैं कि झज्जर कोटली से बंद है तो कभी कहते है कि जम्मू से बंद है।

वहीं, पार्षद रवि नाग ने कहा कि विभाग द्वारा वर्ष 2019 में बिजली के बकाया बिलों के लिए एमनेस्टी स्कीम लागू की गई थी, जो सभी के लिए फायदेमंद थी, परंतु कोरोना महामारी के चलते लोग इस स्कीम का फायदा नहीं उठा सके। लिहाजा विभाग इस स्कीम को एक बार फिर लागू करे और कम से कम बिजली के बकाया बिलों को जमा करने के लिए लोगों को दो साल का समय दे। रवि नाग ने कहा कि एमनेस्टी स्कीम को लेकर विभाग के कमिश्नर सेकेटरी के साथ ही डिविजनल कमिश्नर जम्मू व अन्य उच्चाधिकारियों को लिखा जाएगा।

वहीं, बिजली विभाग के एईई अजय पुरी ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि समस्या का जल्द से जल्द निदान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी