पौनी बाजार में लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे

संवाद सहयोगी पौनी आपराधिक एवं अन्य घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए रियासी पुलिस की ओर से

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 02:16 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 02:16 AM (IST)
पौनी बाजार में लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे
पौनी बाजार में लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे

संवाद सहयोगी, पौनी : आपराधिक एवं अन्य घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए रियासी पुलिस की ओर से उचित कदम उठाए जा रहे हैं। खास कर कई बार बाजार और भीड़भाड़ वाले इलाके में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनका पुलिस को पता लगाना काफी मुश्किल हो जाता है। पुलिस को ऐसी घटनाओं को सुलझाने में आसानी और आरोपितों को ढूंढने में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है। इसके मद्देनजर पुलिस ने अब रियासी जिले में भीड़भाड़ वाले इलाकों में सीसीटीवी लगाने का फैसला किया है। रियासी जिले में कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा चुके हैं। पौनी क्षेत्र में भी सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए बहुत जल्द काम किया जाएगा। पुलिस द्वारा मेन बाजार पौनी, अपर बाजार पौनी, दोमेल, चंडी मोड़ दरगाह, भांवला, और जेड़ी नाके पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए सर्वे करवा लिए गए हैं। अगले कुछ दिनों में इन सभी स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि पौनी तहसील में आधार शिविर रनसू शिवखोड़ी को छोड़कर अन्य किसी भी स्थान पर प्रशासन की तरफ से सीसीटीवी

कैमरे नहीं लगाए गए हैं। दुकानदारों द्वारा अपने स्तर पर अपनी दुकानों और घरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं, लेकिन अन्य भीड़भाड़ वाले किसी भी स्थान पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए थे। सीसीटीवी लगने से आपराधिक घटनाओं पर काफी हद तक अंकुश लगेगी।

--------------

पुलिस द्वारा रियासी जिले के कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे लगने के बाद पुलिस बाजार और अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों पर अपनी नजर रखेंगी।

रश्मी बजीर, एसएसपी रियासी

chat bot
आपका साथी