रियासी के सलाल कोटली में कार खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत

रियासी अरनास सड़क पर स्थित सलाल कोटली इलाके में वीरवार सुबह एक कार चालक के नियंत्रण से बाहर होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान शेर सिंह निवासी सलाल कोट जिला रियासी के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:56 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:56 AM (IST)
रियासी के सलाल कोटली में कार खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत
रियासी के सलाल कोटली में कार खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत

संवाद सहयोगी रियासी : रियासी अरनास सड़क पर स्थित सलाल कोटली इलाके में वीरवार सुबह एक कार चालक के नियंत्रण से बाहर होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान शेर सिंह निवासी सलाल कोट, जिला रियासी के रूप में हुई।

घटना वीरवार सुबह को घटना घटी थी लेकिन तब इस बारे में किसी को पता नहीं चला। सुबह लगभग 10:30 बजे किसी व्यक्ति की नजर खाई में गिरी कार पर पड़ी तो उसने अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। कुछ लोग खाई में उतर कर देखा तो वहा एक व्यक्ति का शव पड़ा था। उसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव खाई से बाहर निकाल कर उसे जिला अस्पताल रियासी पहुंचाया गया। यहा पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सड़क दुर्घटना में युवक घायल

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले की सुरनकोट तहसील के दूरदराज गांव में एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जीएमसी राजौरी रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार वीरवार दोपहर बाद साढे तीन बजे सुरनकोट के दूरदराज गांव फजलाबाद से उमर शकील मोटरसाइकिल पर सवार हो कर सुरनकोट की तरफ आ रहा था। इसी दौरान घर से कुछ दूरी पर फाजालाबाद पुल के पास मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने उप जिला अस्पताल सुरनकोट पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी