बस-स्कॉर्पियो भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

बस रियासी से कटड़ा आ रही थी जबकि स्कॉर्पियो रियासी की ओर जा रही थी। आघार जित्तो गांव के पास डीडी मोड़ में दोनों वाहनों की आपस में टक्कर हो गई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 01:19 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 01:19 PM (IST)
बस-स्कॉर्पियो भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल
बस-स्कॉर्पियो भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

कटड़ा, संवाद सहयोगी। माता वैष्णो देवी आधार शिविर कटड़ा से 10 किलोमीटर दूर रियासी रोड पर गांव आघार जित्तो के पास बस और स्कॉर्पियों की भिड़ंत हो गई जिसमें स्कॉर्पियो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में उनकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हैं।

यह हादसा सुबह पेश आया। बस नंबर जेके02बी 3247 की विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी नंबर जेके20-6575 के बीच टक्कर हो गयी। इस भीषण भिड़ंत में स्कॉर्पियो चालक 52 वर्षीय मेहराजुद्दीन पुत्र मोहम्मद यूसुफ निवासी शजरू माहौर जिला रियासी की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में बैठी उसकी पत्नी शमीम अख्तर इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस रियासी से कटड़ा आ रही थी जबकि स्कॉर्पियो रियासी की ओर जा रही थी। आघार जित्तो गांव के पास डीडी मोड़ में दोनों वाहनों की आपस में टक्कर हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची आैर राहत व बचाव कार्य शुरू किया। मृतक के शव के साथ उसकी पत्नी को कटड़ा अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जम्मू राजकीय मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।  

chat bot
आपका साथी