अमित ने कांग्रेस की तरफ से चेयरमैन के लिए भरा फार्म

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी नगर पालिका के चेयरमैन के पद की दावेदारी के लिए कांग्रेस क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:18 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:18 AM (IST)
अमित ने कांग्रेस की तरफ से चेयरमैन के लिए भरा फार्म
अमित ने कांग्रेस की तरफ से चेयरमैन के लिए भरा फार्म

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी नगर पालिका के चेयरमैन के पद की दावेदारी के लिए कांग्रेस की तरफ से वार्ड नंबर 12 के उम्मीदवार अमित शर्मा ने वीरवार को नॉमिनेशन फॉर्म भरा। इस दौरान उनके समर्थकों में वार्ड नंबर 6 के कांग्रेसी उम्मीदवार भारत भूषण और वार्ड नंबर 13 के निर्दलीय उम्मीदवार अशोक वाली भी मौजूद रहे।

इस मौके पर अमित शर्मा ने कहा कि कस्बे के कुल 13 वार्ड में 5 उम्मीदवार निर्दलीय हैं जबकि कांग्रेस के भी अपने दो उम्मीदवार हैं। निर्दलीय उम्मीदवार भी उन्हें समर्थन दे सकते हैं जिस पर उन्होंने कांग्रेस की तरफ से चेयरमैन के पद की दावेदारी का फार्म भरा।

गौरतलब है कि कस्बे के कुल 13 वार्ड में भाजपा के 6 उम्मीदवार विजयी रहे । इसके अलावा पांच निर्दलीय उम्मीदवार तो दो कांग्रेस उम्मीदवार विजयी रहे। चेयरमैन पद के लिए 7 उम्मीदवारों के समर्थन की जरूरत है। नॉमिनेशन फार्म भरने के अंतिम दिन शुक्रवार को भाजपा की तरफ से वार्ड नंबर 4 के उम्मीदवार सुदेश पुरी चेयरमैन तो वार्ड नंबर 9 के निर्दलीय उम्मीदवार योगराज डिप्टी चेयरमैन के पद की दावेदारी के लिए अपना फार्म भरेंगे। छंटनी 17 नवंबर को होगी तो 20 नवंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी