ऊधमपुर में 2.60 क्विंटल भुक्की के साथ दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता ऊधमपुर मादक पदार्थो के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत दो अलग-अलग मामलों

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Oct 2019 02:33 AM (IST) Updated:Thu, 24 Oct 2019 06:32 AM (IST)
ऊधमपुर में 2.60 क्विंटल भुक्की के साथ दो गिरफ्तार
ऊधमपुर में 2.60 क्विंटल भुक्की के साथ दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : मादक पदार्थो के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत दो अलग-अलग मामलों में जम्मू संभाग के ऊधमपुर जिले की पुलिस ने जखैनी में 2.60 क्विंटल भुक्की बरामद की है। पुलिस ने दोनों मामलों मे पंजाब के ट्रक चालकों को भुक्की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

एसएसपी राजीव पांडेय ने बताया कि एसएचओ ऊधमपुर ने जखैनी में नाका लगाया था। इस दौरान पुलिस ने ट्रक नंबर पीबी13एक्स 9382 को तलाशी के लिए रोका। तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक में से 60 किलोग्राम भुक्की बरामद की। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर ट्रक चालक गगनदीप सिंह निवासी बदेपाल, लुधियाना, पंजाब को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, एक अन्य मामले में जखैनी में लगाए गए नाके पर पुलिस ने दो क्विंटल भुक्की पकड़ी है। एसएसपी राजीव पांडेय ने बताया कि जखैनी में लगाए गए नाके पर पुलिस ने ट्रक नंबर पीबी 07एए 7751 को तलाशी के लिए रोका। वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक में छिपा कर ले जाई जा रही दो क्विंटल भुक्की बरामद की। पुलिस ने भुक्की व ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर ट्रक चालक कपिल कुमार निवासी नंदन, होशियारपुर, पंजाब को गिरफ्तार कर लिया। यह दोनों कार्रवाई एएसपी ऊधमपुर राजेंद्र कटोच और डीएसपी मुख्यालय रोहित चडगाल की निगरानी में की गई।

chat bot
आपका साथी