जिले में कोरोना संक्रमण 12 नए मामले आए, 9 लोग हुए स्वस्थ

जिले में शुक्रवार को मरने वालों सहित 12 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई जबकि नौ लोग स्वस्थ हुए हैं। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा पोर्टल पर अपलोड की गई रिपोर्ट में एक मृतक सहित कुल 12 संक्रमित लोगों का आंकड़ा अपडेट किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार टिकार निवासी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत मेडिकल कॉलेज जम्मू में हुई है। वह कई अन्य बीमारियों से पीड़ित था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:28 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:28 AM (IST)
जिले में कोरोना संक्रमण 12 नए मामले आए, 9 लोग हुए स्वस्थ
जिले में कोरोना संक्रमण 12 नए मामले आए, 9 लोग हुए स्वस्थ

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जिले में शुक्रवार को मरने वालों सहित 12 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई जबकि नौ लोग स्वस्थ हुए हैं।

शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा पोर्टल पर अपलोड की गई रिपोर्ट में एक मृतक सहित कुल 12 संक्रमित लोगों का आंकड़ा अपडेट किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार टिकार निवासी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत मेडिकल कॉलेज जम्मू में हुई है। वह कई अन्य बीमारियों से पीड़ित था। जीएमसी से जानकारी न मिलने की वजह से यह तब जिले के खाते में अपडेट नहीं हुआ था। इसे शुक्रवार को जिला ऊधमपुर के आंकड़ों में शामिल किया गया। संक्रमित पाए जाने वालों में एक दूसरे राज्य से लौटना वाला यात्री, चार पॉजिटिव मरीजों के हाई रिस्क कांटेक्ट, एक गर्भवती महिला, दो सिप्टोमेटिक, सुरक्षा बल का एक जवान और रैंडम सैंपलिग में जांच कराने वाले तीन लोग शामिल है। वहीं आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 9 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए हैं।

chat bot
आपका साथी