त्राल में आतंकियों ने ट्रक जलाया

कश्मीर के सामान्य होते हालात आतंकियों को रास नहीं आ रहे हैं। आतंकी अब ट्रकों और उनके चालकों को निशाना बना रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 01:06 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:25 AM (IST)
त्राल में आतंकियों ने ट्रक जलाया
त्राल में आतंकियों ने ट्रक जलाया

राज्य ब्यूरो, जम्मू : कश्मीर में धीरे-धीरे सुधर रहे हालात से आतंकी और अलगाववादी बौखला गए हैं। आतंकी यहां से सेब को ले जाने व अन्य सामान लेकर आने वाले ट्रकों और उनके चालकों-परिचालकों को निशाना बना रहे हैं। शनिवार को रात को आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में एक ट्रक को जला दिया। श्रीनगर नंबर का यह ट्रक त्राल के गांव अमीराबाद में सड़क किनारे खड़ा था। रात को अचानक उसमें आग लग गई। पुलिस के अनुसार ट्रक के ऊपर घास लदी हुई थी।

पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि ट्रक में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी, लेकिन अब प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ट्रक आतंकियों ने जलाया है। ट्रक पूरी तरह जलकर राख हो गया है।

उल्लेखनीय है कि आतंकी घाटी में अपने फरमानों की नाफरमनी होते देख अब ट्रकों और उनके चालक-परिचालकों को निशाना बना रहे हैं। आतंकियों ने कश्मीर में अब तक करीब पांच ट्रकों को आग के हवाले कर दिया है, जबकि चार ट्रक चालकों-परिचालकों की भी हत्या कर दी है।

पुलिस ने ट्रक चालकों को सुरक्षित जगहों पर पर ही जाने की सलाह दी है। शनिवार रात को जब ट्रक जलाने की घटना हुई, उस समय ट्रक में कोई भी नहीं था। पुलिस ने रविवार की सुबह आग लगने की घटना वाले स्थल के आसपास तलाशी अभियान भी चलाया लेकिन कोई भी नहीं मिला। पुलिस इस मामले में शामिल आतंकियों की धर पकड़ के लिए जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी