रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

बटमालू इलाके में एक ट्रक चालक के गाड़ी पार्क करने पर सब इंस्पेक्टर ने उसे गाड़ी के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। चालक ने सही दस्तावेज दिखाए लेकिन पुलिस अधिकारी ने दस्तावेज लौटाने से इन्कार कर दिया। उसने कहा कि जब तक वह तीन हजार रुपये नहीं देगा तब तक दस्तावेज नहीं मिलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 08:00 AM (IST)
रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार
रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, श्रीनगर : श्रीनगर के बटमालू इलाके में शुक्रवार को सतर्कता आयोग ने पुलिस सब इंस्पेक्टर को वाहन चालक से रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार दोपहर बटमालू इलाके में एक ट्रक चालक के गाड़ी पार्क करने पर सब इंस्पेक्टर ने उसे गाड़ी के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। चालक ने सही दस्तावेज दिखाए, लेकिन पुलिस अधिकारी ने दस्तावेज लौटाने से इन्कार कर दिया। उसने कहा कि जब तक वह तीन हजार रुपये नहीं देगा तब तक दस्तावेज नहीं मिलेगा। इसके बाद चालक अपना ट्रक वहीं छोड़ कर चला गया और एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई। एसीबी ने मामला दर्ज कर एक दल को ट्रक चालक के साथ बटमालू रवाना किया। ट्रक चालक ने जैसे ही सब इंस्पेक्टर को तीन हजार रुपये दिए, एसीबी के दल ने सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान फारूक अहदम अब्बासी पुत्र मोहम्मद अकबर निवासी बोनयार,ऊड़ी बारामूला के तौर पर हुई है। वह पुलिस थाना बटमालू में तैनात था।

chat bot
आपका साथी