LIVE Political and Social Media Reactions: श्रीनगर में भाजपा की जीत पर शाहनवाज बोले- विकास चाहते हैं घाटी के लोग

JK DDC Election Result Social Media Political Reaction जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद चुनाव की मतगणना जारी है। कश्‍मीर में अज़ाज़ हुसैन की जीत पर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कश्‍मीर घाटी के लोग विकास चाहते हैं।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 10:01 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 02:44 PM (IST)
LIVE Political and Social Media Reactions: श्रीनगर में भाजपा की जीत पर शाहनवाज बोले- विकास चाहते हैं घाटी के लोग
भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा भाजपा ने कश्‍मीर घाटी में अपना खाता खोला है।

जम्‍मू, एएनआइ। जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद चुनाव की मतगणना शुरु हो चुकी है। जिला मुख्यालयों में मतगणना केंद्रों के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। आज मंगलवार को जिला विकास परिषद की 280 सीटों पर चुनाव मतगणना होगी। मतगणना से पहले ही पीडीपी के कई नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है। बता दें कि जम्‍मू कश्‍मीर में आर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद पहली बार चुनाव हुए हैं इसलिए ये चुनाव बेहद अहम माने जा रहे हैं। यहां आठ चरणों में मतदान करवाया गया था जिनमें लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लिया था। 

  J&K DDC Election Result Social Media & Political Reaction

- जिला विकास परिषद चुनाव में अज़ाज़ हुसैन की जीत पर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा भाजपा ने कश्‍मीर घाटी में अपना खाता खोला है। हम घाटी में कई अन्य सीटों पर आगे बढ़ रहे हैं। यह दर्शाता है कि कश्मीर घाटी के लोग विकास चाहते हैं। 

- श्रीनगर के भाजपा उम्मीदवार अज़ाज हुसैन ने कहा,  हमने PAGD के उम्मीदवार के खिलाफ लड़ाई लड़ी और भाजपा आज (श्रीनगर की बलहामा सीट) सीट पर विजयी हुई। मैं जम्मू-कश्मीर और सुरक्षा बलों के लोगों को बधाई देता हूं।

- जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद चुनाव की मतगणना को लेकर डीडीसी चुनावों के लिए भाजपा प्रभारी अनुराग ठाकुर का कहना है कि चुनावी नतीजे आज सबके सामने आ जाएंगे, मुझे भारतीय जनता पार्टी के प्रदर्शन पर भरोसा है। लोग जम्मू-कश्मीर में नया नेतृत्व देखना चाहते हैं जो उनके निर्वाचन क्षेत्रों में मुद्दों को सुलझाने में मदद करेगा। हालांकि लोगों को धमकी दी गई थी,  इसके बावजूद वे अपना वोट डालने के लिए भारी संख्या में बाहर आए। यह लोकतंत्र की जीत है। पीएम मोदी का सपना है कि जमीनी स्तर पर- पंचायत, बीडीसी और डीडीसी के चुनाव जम्मू-कश्मीर में होने चाहिए। 

-जम्‍मू-कश्‍मीर में भाजपा अध्‍यक्ष रवींद्र रैना बोले, कश्‍मीर घाटी में भी कमल का फूल खिलेगा। भारतीय जनता पार्टी ने पूरे दम खम से चुनाव लड़ा है। रैना बोले हमें विश्‍वास है चुनाव थंपिंग मेजॉरिटी से हम जीतेंगे। 

-महबूबा मुफ्ती  ने टवीट कर कहा है कि यहां कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है। डीडीसी चुनाव परिणाम आने से पहले ही पीडीपी के सरताज मदन और मंसूर हुसैन को चुनाव परिणाम सामने आने से पहले ही मनमाने तरीके से हिरासत में ले लिया गया। यहां अब कानून का शासन नहीं रह गया है, पूरी तरह से गुंडाराज है।  

 - महबूबा मुफ्ती का कहना है कि उनके कई नेताओं के हिरासत में लिया गया है, यह गुंडाराज है। मुफ्ती  ने आरोप लगाया है कि भाजपा चुनाव परिणाम में गड़बड़ करने का प्रयास कर रही है। उन्‍होंने पूर्व मंत्री नईम अख्‍तर और पीरजादा मंसूर को हिरासत में लेने की बात भी कही है। 

chat bot
आपका साथी