कुलगाम का एक और युवक बना आतंकी

राज्य ब्यूरो श्रीनगर दक्षिण कश्मीर के एक और युवक के शुक्रवार को आतंकी बनने का मामला

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 05:41 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:35 AM (IST)
कुलगाम का एक और  युवक बना आतंकी
कुलगाम का एक और युवक बना आतंकी

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के एक और युवक के शुक्रवार को आतंकी बनने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने जांच शुरूकर दी है।

गौरतलब है कि वर्ष 2019 के दौरान गैर सरकारी आंकड़ों के आधार पर दक्षिण कश्मीर में करीब 22 लड़के विभिन्न आतंकी संगठनों में शामिल हो चुके हैं। इनमें से अधिकांश ने हिजबुल मुजाहिदीन संगठन को चुना है। सूत्रों ने बताया कि कुलगाम जिले में रेडवनी के रहने वाले गुलाम मुहम्मद हज्जाम का लड़का आकिब अहमद घर से भागकर आतंकियों से मिल गया है। उसने सोशल मीडिया पर एसाल्ट राइफल के साथ अपनी तस्वीर जारी कर आतंकी बनने का एलान किया है।

बताया जाता है कि वह गत बुधवार को शाम की नमाज अदा करने के लिए घर से निकला था। उसके बाद नहीं लौटा। उसका फोन भी स्विच ऑफ हो गया था। उसके परिजनों ने हर जगह तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उसने अपनी तस्वीर वायरल कर आतंकी बनने की पुष्टि की है। वह लश्कर ए तैयबा का आतंकी बना है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई आकिब की तस्वीर की सच्चाई का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर किसी की शरारत भी हो सकती है। जांच के बाद ही उसके आतंकी बनने की पुष्टि हो सकती है।

chat bot
आपका साथी