आतंकी हमले में पुलिस कर्मी समेत आठ लोग बाल-बाल बचे

चाय की दुकान में घुसकर एक आतंकी ने कई गोलियां बरसा दीं। यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:53 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:53 AM (IST)
आतंकी हमले में पुलिस कर्मी समेत आठ लोग बाल-बाल बचे
आतंकी हमले में पुलिस कर्मी समेत आठ लोग बाल-बाल बचे

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर में अवंतीपोर के पास पंजगाम रेलवे स्टेशन के बाहर शनिवार दोपहर बाद एक चाय की दुकान पर मौजूद एक पुलिसकर्मी समेत आठ लोग आतंकी हमले में बाल-बाल बच गए। चाय की दुकान में घुसकर एक आतंकी ने कई गोलियां बरसा दीं। यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

संबंधित पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रेलवे पुलिस में तैनात एक कर्मी पंजगाम रेलवे स्टेशन के पास चाय की दुकान में दाखिल हुआ। इसी दौरान दो युवक वहां सड़क पर अचानक प्रकट हुए। दोनों पैदल ही थे। इनमें से एक ने फिरन पहन रखा था। फिरन पहने युवक ने अपने साथी को आगे चलने का इशारा किया और खुद चाय की दुकान की तरफ बढ़ा। उसने चाय की दुकान के दरवाजे पर खड़े होकर भीतर मौजूद पुलिसकर्मी की हत्या के इरादे से पांच से छह गोलियां दागीं, लेकिन संयोग से आतंकियों का निशाना चूक गया। गोलियां दुकान के भीतर मौजूद किसी भी शख्स को नहीं लगी। हमले के समय दुकान के भीतर पुलिसकर्मी समेत आठ लोग मौजूद थे। गोलियां दागने के बाद आतंकी वहां से भाग निकला। बताया जा रहा है कि वह पंजगाम के साथ सटे डोगरीपोरा गांव की तरफ अपने साथी संग भागा है।

घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस और सेना के एक संयुक्त दल ने पंजगाम व डोगरीपोरा की घेराबंदी कर हमला करने वाले आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। फिलहाल हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा है। किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी भी नहीं ली है।

chat bot
आपका साथी