कुलगाम से लश्कर आतंकी पकड़ा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने वीरवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम से लश्कर-ए-तैयबा के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 02:34 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 02:34 AM (IST)
कुलगाम से लश्कर आतंकी पकड़ा
कुलगाम से लश्कर आतंकी पकड़ा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने वीरवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम से लश्कर-ए-तैयबा के एक स्थानीय आतंकी को जिंदा पकड़ लिया। इसके अलावा शोपियां और उत्तरी कश्मीर के गोईगाम कुंजर में छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर तलाशी अभियान (कासो) चलाया।

जानकारी के अनुसार, सेना और पुलिस के जवानों के संयुक्त कार्यदल ने तड़के कुलगाम के छालन गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर छापा मारा। जवानों ने वहां छिपे एक आतंकी को भागने का कोई मौका दिए बिना ¨जदा पकड़ लिया। पकड़े गए आतंकी की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के मुबारक अहमद के रूप में हुई है। वह रेडवनी कुलगाम का रहने वाला है और अक्टूबर 2018 में लश्कर से जुड़ा था। अधिकारियों ने बताया कि जब वह पकड़ा गया तो उसके पास कोई हथियार नहीं था। उससे पूछताछ जारी है।

इस बीच सुरक्षाबलों ने दोपहर बाद जिला शोपियां के अंतर्गत चित्रीगाम और डांगरपोरा के अलावा उत्तरी कश्मीर में जिला बारामुला के अंतर्गत गोईगाम कुंजर में आतंकियों के दाखिल होने की सूचना पर अलग-अलग कासो चलाए। सूत्रों ने बताया कि शोपियां में कासो देर रात संपन्न हो गए, जबकि गोईगाम में तलाशी अभियान जारी था।

chat bot
आपका साथी