Jammu Kashmir: उड़ी सेक्टर में घुसपैठिया मार गिराया, एक दबोचा

यह अभियान गत शनिवार को उड़ी सेक्टर के रामपुर सब सेक्टर में उसी इलाके में जारी है वीरवार की सुबह सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। घुसपैठियों को चारों तरफ से घेरते हुए उनके गुलाम कश्मीर तरफ भागने के रास्ते भी बंद कर दिए हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 05:24 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:10 AM (IST)
Jammu Kashmir: उड़ी सेक्टर में घुसपैठिया मार गिराया, एक दबोचा
घुसपैठियों के शव पाक सेना की फायरिंग रेंज में होने के कारण अभी तक बरामद नहीं किए जा सके हैं।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो : उत्तरी कश्मीर में उड़ी (बारामुला) सेक्टर में घुसपैठियों के खिलाफ सैन्य अभियान लगातार तीसरे दिन सोमवार को भी जारी रहा। इस दौरान एक घुसपैठिया मारा गया। जबकि एक सैन्यकर्मी जख्मी हुआ है। एक घुसपैठिये के पकड़े जाने की भी सूचना है। पुलिस या सेना ने अभियान के बारे में अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

सूत्रों ने बताया कि यह अभियान गत शनिवार को उड़ी सेक्टर के रामपुर सब सेक्टर में उसी इलाके में जारी है जहा बीते वीरवार की सुबह सेना ने घुसपैठ का प्रयास नाकाम बनाते तीन आतंकियों को मार गिराया था। सूत्रों ने बताया कि सेना के जवानों घुसपैठियों को चारों तरफ से घेरते हुए उनके गुलाम कश्मीर तरफ भागने के रास्ते भी बंद कर दिए हैं। शनिवार को इस अभियान में तीन जवान जख्मी हुए थे। सोमवार को एक और जवान मुठभेड़ में जख्मी हुआ है। अब तक चार सैन्य कर्मी इस अभियान में घायल हो चुके हैं। यह सभी सैन्य अस्पताल में उपचाराधीन हैं। एक आतंकी भी मारा गया है और उसका शव बरामद किया है। एक आतंकी को पकड़ा गया है। उनके अन्य साथियों के खिलाफ सैन्य अभियान जारी है।

सूत्रों के मुताबिक, शनिवार को मारे गए घुसपैठियों के शव पाक सेना की फायरिंग रेंज में होने के कारण अभी तक बरामद नहीं किए जा सके हैं। बीते 10 दिन में उड़ी सेक्टर में घुसपैठ के तीन प्रयास हो चुके हैं। बीते रविवार को पाक सैनिकों ने टंगडार में संघर्ष विराम का भी उल्लंघन किया था,लेकिन भारतीय जवानों की जवाबी कार्रवाई पर जल्द पाकिस्तानी बंदूकें खामोश हो गई थी।

chat bot
आपका साथी