उमर अब्दुल्ला का फर्जी लेटर हेड बनाने वाले के खिलाफ चालान पेश

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का फर्जी लेटर हेड तैयार कर उस पर उमर के फर्जी हस्ताक्षर करने के आरोपित के विरुद्ध क्राइम ब्रांच कश्मीर ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 07:32 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 07:32 AM (IST)
उमर अब्दुल्ला का फर्जी लेटर हेड बनाने वाले के खिलाफ चालान पेश
उमर अब्दुल्ला का फर्जी लेटर हेड बनाने वाले के खिलाफ चालान पेश

जागरण संवाददाता, जम्मू: नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का फर्जी लेटर हेड तैयार कर उस पर उमर के फर्जी हस्ताक्षर करने के आरोपित के विरुद्ध क्राइम ब्रांच कश्मीर ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया है।

क्राइम ब्रांच कश्मीर में शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि वर्ष 2014 में ग्रामीण विकास विभाग को तत्कालीन मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का एक पत्र मिला था। इसमें विभाग में काम करने वाले कुछ डेलीवेजरों को स्थायी करने में बारे लिखा हुआ था। विभागीय अधिकारियों ने जब मुख्यमंत्री कार्यालय से पत्र के बारे में जानकारी हासिल तो पता चला कि पत्र फर्जी हैं। किसी ने उमर अब्दुल्ला का फर्जी लेटर हेड तैयार कर उस पर उनके फर्जी हस्ताक्षर किए हैं। इस पर क्राइम ब्रांच थाने में आरोपित गुलाम मोहम्मद वानी निवासी अनंतनाग के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया। जांच में क्राइम ब्रांच अधिकारियों ने सभी अहम साक्ष्य जुटा लिया। अब सोमवार को चालान पेश कर दिया गया। गलत तरीकों का इस्तेमाल कर रही जेकेएपी : नेकां

नेशनल कांफ्रेंस के प्रवक्ता इमरान नबी डार ने जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी (जेकेएपी) पर आरोप लगाया है कि डीडीसी चुनावों में वह पूर्व मंत्री अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व में कश्मीर में सत्ता हथियाने के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल कर रही है। डार ने कहा कि जिला परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों को अपनी पार्टी में शामिल कराने के लिए धमकियों का सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीपुल्स एलायंस को चुनावों में स्पष्ट जनादेश मिला है, लेकिन हार को स्वीकारने के बजाय भाजपा की बी टीम जेकेएपी सत्ता के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल कर रही है।

chat bot
आपका साथी