Militancy In Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद किए

सुरक्षाबलों को गांव के बाहर एक जगह मिली जिसे देखकर पहले तो लगा कि यहां आतंकी हो सकते हैं। सुरक्षाबलों ने अपने तौर पर उस जगह को टटोला परंतु जब यह सुनिश्चित हो गया कि वहां आतंकी मौजूद नहीं है तो उस क्षेत्र की तलाशी ली गई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:20 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:20 AM (IST)
Militancy In Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद किए
हथियारों के मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाके में अपना तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

श्रीनगर, जेएनएन: दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के तेलीगाम गांव में सुरक्षाबलों द्वारा आज शुक्रवार तड़के चलाए गए तलाशी अभियान में काफी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद बरामद हुआ है। पुलिस ने हथियारों को अपने कब्जे में ले लिया है जबकि सुरक्षाबलों ने गांव में आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते अभी भी अभियान जारी रखा हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज तड़के सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि पुलवामा के तेलीगाम गांव में संदिग्ध गतिविधि देखी गई है। सूचना के आधार पर एसओजी के जवान सेना व सीआरपीएफ के दल के साथ गांव में पहुंच गए और बाहरी इलाके में आतंकियों की तलाश में अभियान छेड़ दिया।

गांव के बाहर उन्हें एक जगह मिली, जिसे देखकर सुरक्षाबलों को पहले तो लगा कि यहां आतंकी हो सकते हैं। सुरक्षाबलों ने अपने तौर पर उस जगह को टटोला परंतु जब यह सुनिश्चित हो गया कि वहां आतंकी मौजूद नहीं है तो उस क्षेत्र की तलाशी ली गई। इस दौरान सुरक्षाबलों के हाथ चार पिस्तौल, उसकी आठ मैगजीन, काफी संख्या में उसके राउंद व अन्य गोला-बारूद बरामद किया। हथियारों को अपने कब्जे में लेने के बाद सुरक्षाबलों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

हथियारों के मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाके में अपना तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है। सुरक्षाबलों का कहना है कि लोगों द्वारा संदिग्ध गतिविधि देखे जाने के बाद ही उन्हें गांव के बाहरी इलाके में यह हथियार मिले हैं। इससे यह अशंका पैदा होती है कि आतंकी आसपास मौजूद हो सकते हैं। फिलहाल अभियान जारी है। 

chat bot
आपका साथी