वाहन के अंदर मिला युवक का शव, मौत की जांच के लिए प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी जिले के कंडी कोटरंका इलाके के एक युवक की संदिग्ध मौत के ब

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 06:41 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 06:41 AM (IST)
वाहन के अंदर मिला युवक का शव, मौत की जांच के लिए प्रदर्शन
वाहन के अंदर मिला युवक का शव, मौत की जांच के लिए प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले के कंडी कोटरंका इलाके के एक युवक की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने एकजुट होकर जोरदार प्रदर्शन किया और इस मामले की जांच कर मौत के कारणों का पता लगाने की मांग की।

मृतक की पहचान राजौरी के जगलानू गांव के निवासी तनवीर हुसैन पुत्र अब्दुल कयूम के रूप में हुई है, जो कोटरंका कस्बे में एक दुकान चला रहा था। रविवार की देर शाम कोटरंका बाजार में एक वाहन के अंदर बेहोशी की हालत में तनवीर हुसैन पड़ा मिला। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे वाहन से निकाला और उपजिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के सदस्यों और मृतक के अन्य रिश्तेदारों ने मुख्य बस स्टैंड कोटरंका में इकट्ठा होकर मुख्य सड़क को अवरुद्ध कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हुई है। यह हत्या का मामला हो सकता है। सच्चाई को प्रकाश में लाने के लिए निष्पक्ष जांच की जरूरत है।

पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों के साथ बैठक की और बताया कि सीआरपीसी 174 के तहत जांच शुरू कर दी गई है और प्रदर्शनकारियों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। जिसके बाद विरोध प्रदर्शन खत्म किया गया।

इस बीच, स्थानीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिवार के सदस्यों के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी