पीने के पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पीने के पानी की समस्या से परेशान अगराती गांव के लोगों ने जल शक्ति विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:09 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:09 AM (IST)
पीने के पानी की समस्या  को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
पीने के पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पीने के पानी की समस्या से परेशान अगराती गांव के लोगों ने जल शक्ति विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे अब्दुल हमीद, गुलाम कादिर, राज कुमार, अजय शर्मा आदि ने कहा कि पिछले कई दिनों से हम लोगों के घरों में पीने का पानी नहीं आ रहा है जिस कारण से कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड रहा है और काफी दूर से पीने का पानी लाना पड़ रहा है। क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए एक बार नहीं कई बार जल शक्ति विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवाया गया है, लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है जिस कारण से दिन ब दिन हम लोगों को पीने के पानी के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन करने को तैयार है।

इस संबंध में बात करने पर जल शक्ति विभाग के जेई मुनीर हुसैन का कहना है कि पंप खराब होने के कारण पीने के पानी की सप्लाई प्रभावित हो रही है जल्द ही इस समस्या को दूर कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी