सैन्य वाहन व कार की टक्कर में दो भाइयों की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता राजौरी जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर नौशहरा कस्बे के पास ढलियां गां

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:10 AM (IST)
सैन्य वाहन व कार की टक्कर में दो भाइयों की मौत, तीन घायल
सैन्य वाहन व कार की टक्कर में दो भाइयों की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, राजौरी :

जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर नौशहरा कस्बे के पास ढलियां गांव में सैन्य वाहन व कार की टक्कर में एक सेवानिवृत्त पुलिस कर्मी और उसके सगे भाई की मौत हो गई, जबकि उनके परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। हादसा मंगलवार दोपहर को हुआ, जिसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना मंगलवार दोपहर को उस समय हुई जब जम्मू से राजौरी की ओर आ रही एक कार नंबर जेके02बीक्यू-5115 144-ए राष्ट्रीय राजमार्ग पर ढलियां गांव में सेना के वाहन से टकरा गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और उसका शव वाहन में फंस गया, जिसे एक घंटे से अधिक चले लंबे आपरेशन के बाद निकाला गया। बाद में उसकी पहचान मेंढर के सलवाह गांव निवासी सेवानिवृत्त पुलिस सब इंस्पेक्टर मुश्ताक खान पुत्र फजल खान के रूप में हुई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार अन्य सदस्य घायल हो गए, जिनकी पहचान अताउल्लाह खान पुत्र फजल खान, सलीमा बी पत्नी मुश्ताक खान, इकरा पुत्री जफर उल्लाह खान, अमीरा इश्तियाक पुत्री इश्तियाक खान सभी निवासी सलवा, मेंढर के रूप में हुई।

घायलों को उपजिला अस्पताल नौशहरा ले जाया गया, जहां से सभी की गंभीर हालत देखते हुए जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया, जहां पर उपचार के दौरान अताउल्लाह खान की मौत हो गई। अन्य सभी घायलों का जम्मू के अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें कई गंभीर चोटें आई हैं। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी