डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि

जागरण संवाददाता राजौरी भाजपा की ओर से जनसंघ के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 68व

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:59 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:59 AM (IST)
डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि
डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि

जागरण संवाददाता, राजौरी : भाजपा की ओर से जनसंघ के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 68वीं पुण्यतिथि के अवसर पर पार्टी मुख्यालय में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता के साथ-साथ पार्टी के अन्य नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे। सभी कार्यकर्ताओं व नेताओं ने डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता ने कहा कि डा. मुखर्जी ने भारत की एकता और अखंडता के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया। वह एक प्रख्यात शिक्षाविद्, एक महान समाज सुधारक और एक योग्य प्रशासक भी थे, जिन्होंने राष्ट्र के विकास के लिए अथक प्रयास किया।

वरिष्ठ नेता कुलदीप राज गुप्ता ने कहा कि डा. मुखर्जी ने अपना पूरा जीवन भारत माता की खातिर समर्पित कर दिया। इस अवसर पर भाजपा के अन्य नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

कालाकोट में भाजपा की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित कर डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी गई। वहीं, इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता व जम्मू कश्मीर किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष ठाकुर रणधीर सिंह सहित कई नेता व कार्यकर्ता कार्यक्रम में मौजूद रहे।

वहीं, इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राज्य सचिव युवराज सिंह, भाजपा जिला सचिव सरदारी लाल, मंडल प्रधान सुरेंद्र शर्मा, कफील अहमद आदि ने भी डा. श्यामा प्रसाद के जीवन पर प्रकाश डाला तथा उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। इस अवसर पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी