बाजार को बंद करने पर नहीं बनी सहमति

जागरण संवाददाता राजौरी क्षेत्र में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर नगर परिषद के उपाध्य

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 06:43 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 06:43 AM (IST)
बाजार को बंद करने पर नहीं बनी सहमति
बाजार को बंद करने पर नहीं बनी सहमति

जागरण संवाददाता, राजौरी : क्षेत्र में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर नगर परिषद के उपाध्यक्ष व विभिन्न व्यापारी संगठनों द्वारा बाजार को कुछ दिनों के लिए बंद करवाने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन मंगलवार को टाउन हाल में हुई बैठक के दौरान बाजार को कुछ दिनों के लिए बंद करने की सहमति नहीं बन पाई।

पिछले तीन दिनों से व्यापारियों के साथ बैठक करके बाजारों को बंद करवाने का प्रयास किया जा रहा था, ताकि क्षेत्र में कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके। नगर परिषद के उपाध्यक्ष भारत भूषण वैद्य विभिन्न व्यापारी संगठनों व अन्य संगठनों के सदस्यों के साथ मिलकर कुछ दिनों के लिए दुकानों को बंद करवाने का प्रयास कर रहे थे। पिछले दो दिनों से विभिन्न संगठनों के लोग व प्रशासनिक अधिकारी डाक बंगले में बैठकें कर रहे थे। मंगलवार को सभी दुकानदारों की बैठक टाउन हाल में बुलाई गई थी, लेकिन इस बैठक में बाजार बंद पर कोई भी सहमति नहीं बन पाई।

इसके बाद नगर परिषद के उपाध्यक्ष भारत भूषण वैद्य ने कहा कि हमारा प्रयास था कि कुछ दिनों के लिए दुकानें बंद कर दी जाएं, ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके और घर के हर व्यक्ति के सैंपल लिए जा सकें। उन्होंने कहा कि नगर परिषद कोरोना पर काबू पाने के लिए पहले भी कार्य कर रही थी और आगे भी करती रहेगी। हमारे कई कर्मचारी पॉजिटिव आए हैं, लेकिन इसके बावजूद हम अपना कार्य कर रहे हैं, ताकि लोगों को कोरोना से बचाया जा सके। अगर दुकानदार बंद के लिए राजी हो जाते तो क्षेत्र से कोरोना की चेन को तोड़ा जा सकता था।

chat bot
आपका साथी