नौशहरा में चोरों के गिरोह का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार

जागरण संवाददाता राजौरी पुलिस ने नौशहरा में चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 06:12 AM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 06:12 AM (IST)
नौशहरा में चोरों के गिरोह का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार
नौशहरा में चोरों के गिरोह का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राजौरी : पुलिस ने नौशहरा में चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सात आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कई लाख का चोरी का सामान बरामद किया है।

नौशहरा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजौरी की पुलिस अधीक्षक शीमा नबी ने एसडीपीओ नौशहरा जाकिर हुसैन मिर्जा और अतिरिक्त एसपी अमित वर्मा की देखरेख में एसएचओ नौशहरा पंकज शर्मा के नेतृत्व वाली पुलिस टीम के लिए इसे एक बड़ी सफलता बताया। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम नौशहरा थाना क्षेत्र में चोरी के मामलों की जांच कर रही थी। इस दौरान महत्वपूर्ण सुराग मिले और पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें से कुछ पुलिस हिरासत में हैं और कुछ न्यायिक हिरासत में हैं।

उन्होंने कहा कि दंती, कालाकोट निवासी अफतार हुसैन और कराड, कोटरंका निवासी जफर हुसैन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पांच मोबाइल फोन बरामद किया है। इसी प्रकार आरोपित अमजद महमूद निवासी लाह, थन्ना मंडी को गिरफ्तार कर उससे चोरी की मोटरसाइकिल व स्कूटी बरामद कर ली है। आरोपित बिशारत हुसैन निवासी कोटरंका को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोटरसाइकिल नंबर जेके11-7512, जेके11सी -8558, जेके02एक्स-1168 और एक ट्रैक्टर ट्राली बरामद की गई है।

नौशहरा थाने में दर्ज अन्य दो मामलों में बिहार के तीन आरोपितों को चोरी की संपत्ति के साथ गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो एलईडी टीवी, दो इनवर्टर, एक इन्वर्टर बैटरी, एक गैस स्टोव, पीबीई लंच बाक्स, कपड़े, एक हेयर स्ट्राइटर, एक ब्यूटी ब्रश सेट, दो फैशन कलर मेकअप, दो दीवार घड़ियां, एक डिजिटल सैटेलाइट बाक्स, एक एक्सटेंशन, तीन एलपीजी सिलेंडर, एक सिलाई मशीन, दो तार सेट, एलईडी बल्ब, स्विच, डोर बल्ब, बल्ब होल्डर और शीट बरामद किए गए हैं। इस मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपितों की पहचान बिहार निवासी परवीन कुमार, पवन कुमार और रवि कुमार के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी