जवाहर नगर में दूर नहीं हो रही जाम की समस्या

नगर के जवाहर नगर क्षेत्र में हर रोज लगने वाले जाम के कारण आम लोगों के साथ साथ दुकानदारों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जाम की समस्या को दूर करने के लिए कई बार पुलिस ट्रैफिक पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से गुहार लगाई जा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 06:50 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 06:50 AM (IST)
जवाहर नगर में दूर नहीं हो रही जाम की समस्या
जवाहर नगर में दूर नहीं हो रही जाम की समस्या

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर के जवाहर नगर क्षेत्र में हर रोज लगने वाले जाम के कारण आम लोगों के साथ साथ दुकानदारों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जाम की समस्या को दूर करने के लिए कई बार पुलिस, ट्रैफिक पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से गुहार लगाई जा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है।

स्थानीय निवासी राकेश कुमार, नरेश शर्मा, पुरुषोत्तम लाल ने कहा कि पिछले काफी समय से क्षेत्र में जाम की समस्या बनी हुई है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को दूर करने के लिए कई बार हम लोग अधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जाम की समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जाए, क्योंकि हर रोज जाम के कारण दुकानदारों का कारोबार भी प्रभावित होता जा रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द जाम की समस्या को दूर न किया गया तो वे राजौरी -पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन होगा।

इस संबंध में बात करने पर ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी जुबेर मिर्जा का कहना है कि जवाहर नगर में जाम की समस्या को दूर करने के लिए हमने अपने जवानों को तैनात कर रखा है अगर इसके बावजूद भी जाम लग रहा है तो जल्द ही उचित कदम उठाकर इस समस्या को दूर किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी