हायर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में होगा स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह

अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त सुंदरबनी विनोद कुमार बेहनाल ने कहा कि इस स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह हायर सेकेंडरी स्कूल सुंदरबनी में होगा। कोरोना महामारी के कारण प्रशासन ने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है कि समारोह में स्कूली बच्चे हिस्सा लेंगे या नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 01:43 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:43 AM (IST)
हायर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में होगा स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह
हायर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में होगा स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त सुंदरबनी विनोद कुमार बेहनाल ने कहा कि इस स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह हायर सेकेंडरी स्कूल सुंदरबनी में होगा। कोरोना महामारी के कारण प्रशासन ने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है कि समारोह में स्कूली बच्चे हिस्सा लेंगे या नहीं।

शनिवार को सुंदरबनी के डाकबंगले में आयोजित बैठक में विभिन्न अधिकारियों को संबोधित करते हुए अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त सुंदरबनी विनोद कुमार बेहनाल ने कहा कि आयोजन से जुड़े अधिकारी समय रहते सभी तैयारियां पूरी करें। समारोह की तैयारी में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । कोविड-19 प्रोटोकाल के तहत सभी लोग शारीरिक दूरी सहित मास्क का प्रयोग करेंगे। उन्होंने कहा कार्यक्रम के दौरान तैनात मुख्य अधिकारी कोविड-19 प्रोटोकाल का विशेष ध्यान रखेंगे। हर वर्ष धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाने वाले 15 अगस्त पर इस वर्ष भी कोरोना संक्रमण का असर नजर आ रहा है। स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, लेकिन इस साल कोरोना संक्रमण के चलते समारोह में प्रशासन को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। स्कूल कॉलेज बंद होने के कारण बच्चे भी रंगारंग कार्यक्रमों की तैयारियां नहीं कर पा रहे हैं। अतिरिक्त उपजिला विकास आयुक्त सुदंरबनी विनोद कुमार बेनहाल सभी तहसील अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि समारोह में शारीरिक दूरी के साथ मास्क पहनना भी अनिवार्य होगा कोविड-19 के संक्रमण के खतरे को देखते हुए इस बार प्रशासन पूरी तरह से एहतियात बरतेगा। सभी अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। बैठक में तहसीलदार सुंदरबनी, तहसीलदार बैरीपतन, एसएचओ सुदंरबनी, एईई लोक निर्माण विभाग सहित सुंदरबनी के सभी तहसील अधिकारी उपस्थित रहें।

chat bot
आपका साथी