जनता दरबार में छाया रहा बिजली, पानी का मुद्दा

जिला उपायुक्त राजौरी राजेश कुमार शवन ने अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वीरवार को त्रियाठ तथा मोगला में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान जिला उपायुक्त के समक्ष सरपंचों तथा आम लोगों ने क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू कराते हुए कई मुद्दे उठाए। इनमें बिजली पानी सड़क शिक्षा चिकित्सा जैसी मांगें प्रमुख रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 08:25 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 08:25 AM (IST)
जनता दरबार  में छाया रहा बिजली, पानी का मुद्दा
जनता दरबार में छाया रहा बिजली, पानी का मुद्दा

संवाद सहयोगी, कालाकोट : जिला उपायुक्त राजौरी राजेश कुमार शवन ने अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वीरवार को त्रियाठ तथा मोगला में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान जिला उपायुक्त के समक्ष सरपंचों तथा आम लोगों ने क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू कराते हुए कई मुद्दे उठाए। इनमें बिजली , पानी , सड़क , शिक्षा चिकित्सा जैसी मांगें प्रमुख रही।

त्रियाठ के हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर में आयोजित जनता दरबार में जिन मुद्दों का जिक्र स्थानीय लोगों ने किया, उनमें डिग्री कॉलेज खोलने, सीएचसी अस्पताल त्रियाठ में डॉक्टरों की कमी दूर करने, सड़कों की मरम्मत करवाने, बिजली पानी जैसी सुविधा से वंचित लोगों को बिजली पानी मुहैया करवाने जैसी मांगे शामिल हैं। वहीं जिला उपायुक्त ने समस्याओं को सुनने के बाद लोगों को आश्वासन दिया कि जो भी समस्याएं हैं, उनके समाधान के लिए हर संभव प्रयास होगा। सभी सभी समस्याओं को लिखा भी गया है जिन पर कड़ा संज्ञान लिया जाएगा।

वहीं जिला उपायुक्त ने आयुष्मान योजना के अलावा केंद्र की अन्य कई योजनाओं का भी जिक्र करते हुए लोगों को इसका लाभ लेने को कहा। इसी तरह मोगला में भी लोगों द्वारा डिग्री कॉलेज खोलने, गुलाब गढ़ किले को टूरिज्म के अधीन लाने, बिजली पानी जैसी मांगें जोर-शोर से उठाई। वहीं जिला उपायुक्त ने लोगों को आश्वासन दिया गया कि जल्द सभी मांगों का समाधान होगा। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्या सुनने उनके द्वार पर अब अधिकारी पहुंच रहे हैं। ऐसे कार्यक्रम में लोगों को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। इस दौरे में डीसी के साथ जिला व सब डिवीजन स्तर के सभी अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी