भाजपा की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्य कुछ लोगों को नहीं आ रहे रास: राजेंद्र

जिला विकास परिषद (डीडीसी)सुंदरबनी के सदस्य राजेंद्र शर्मा ने कहा कि भाजपा की ओर से क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्य कुछ लोगों को रास नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मकसद सुंदरबनी और नौशहरा में हो रहे विकास कार्यो को मीडिया के सामने रखना था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 01:28 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:28 AM (IST)
भाजपा की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्य कुछ लोगों को नहीं आ रहे रास: राजेंद्र
भाजपा की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्य कुछ लोगों को नहीं आ रहे रास: राजेंद्र

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : जिला विकास परिषद (डीडीसी)सुंदरबनी के सदस्य राजेंद्र शर्मा ने कहा कि भाजपा की ओर से क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्य कुछ लोगों को रास नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मकसद सुंदरबनी और नौशहरा में हो रहे विकास कार्यो को मीडिया के सामने रखना था।

शनिवार को सुंदरबनी में पत्रकारों को संबोधित करते डीडीसी सदस्य ने कुछ नेता भाजपा के विकास को लगातार नकार रहे हैं। सुंदरबनी के साथ भेदभाव की बातें करते हैं। मगर मैं इन सब बातों को नजरअंदाज करता हूं और मैं आपको बताना चाहता हूं कि पूरे जम्मू व कश्मीर में जो भी विकास कार्य हो रहे हैं वह सब भाजपा की ही देन है। सुंदरबनी नौशहरा में भी जो विकास कार्य चल रहे हैं। वह सब भाजपा की ओर से ही करवाए जा रहे हैं। इसमें विपक्ष की कहीं कोई भूमिका नहीं है मगर विपक्ष समय समय पर पत्रकार वार्ता का आयोजन करके उल्टी-सीधी बातें समाज में फैलाने का प्रयास कर रहा है, जो कि गलत है असलियत यही है कि नौशहरा विधानसभा क्षेत्र में जितने भी विकास कार्यों की इस समय झड़ी लगी हुई है वह सब भाजपा के कारण ही संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में जम्मू कश्मीर का दौरा करने वाले परिसीमन आयोग को जिला उपायुक्त राजौरी द्वारा सुंदरबनी से तीन शिष्टमंडलों को मिलने के लिए समय दिलवाया गया था। जिस पर सुंदरबनी के प्रतिनिधिमंडलों ने अपनी बात परिसीमन आयोग के सामने रखी है और लिखित में उन्हें दी गई है। यदि सुंदरबनी के साथ परिसीमन आयोग द्वारा किसी प्रकार की नाइंसाफी की जाएगी तो हम सुंदरबनी की जनता के साथ बैठेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता कि परिसीमन आयोग किसी भी तरह से सुंदरबनी के साथ इंसाफ करेगा। जिन लोगों को क्षेत्र में विकास रास नहीं आ रहा है वहीं लोग लगातार गलत बयानबाजी करके लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों की दुकानदारी अधिक दिनों तक नहीं चलने वाली। इस मौके पर पूर्व भाजपा जिला प्रधान कैप्टन सोमदत्त वर्तमान जिला प्रधान कैप्टन सौम एवं अन्य भाजपा के नेता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी