Poonch: मुगल रोड पर दोबारा यातायात बहाल करने में बर्फबारी ने डाली बाधा

बफलियाज से पीर की गली तक कुछ दीन पूर्व मुगलरोड से लोक निर्माण विभाग के मकेनिकल विंग द्वारा सड़क से बर्फ हटा कर यातायात के काबिल बना दिया गया था लेकिन जिला प्रशासन द्वारा इस सडक पर यातायात बहाल करने की अनुमति नहीं दी गई थी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:23 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:23 AM (IST)
Poonch: मुगल रोड पर दोबारा यातायात बहाल करने में बर्फबारी ने डाली बाधा
मौसम साफ होते ही मुगल रोड से जल्द बर्फ हटा कर यातायात के काबिल बनाई जाएगी।

पुंछ, संवाद सहयोगी: पीर पंजाल की पहाडी इलाकों में वीरवार और शुक्रवार की मध्य रात्रि से लगातार हो रही बर्फबारी के बाद राजौरी पुंछ को श्रीनगर से सीधा जोडने वाली ऐतिहासिक मुगल रोड पर दोबारा यातायात बहाल करने में ताजा बर्फबारी बाधा डाल रही हैं। दोनों तरफ से वाहनों के आवागमन के लिए बंद कर दिया गया है।

यातायात पुलिस के एक अधिकारी के बताया कि वीरवार रात्रि से हो रही ताजा बर्फबारी से मुगल रोड पर बर्फ ने सफेद चादर बिछा दी है। कई स्थानों पर दोबारा भुस्खलन की जानकारी भी प्राप्त हो रही हैं। खास कर पीर की गली के दोनों तरफ कई इंच बर्फ पड गई है। शुक्रवार शाम तक क्षेत्र में बर्फबारी हो रही थी जिस के चलते मुगल रोड को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

बफलियाज से पीर की गली तक कुछ दीन पूर्व मुगलरोड से लोक निर्माण विभाग के मकेनिकल विंग द्वारा सड़क से बर्फ हटा कर यातायात के काबिल बना दिया गया था, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा इस सडक पर यातायात बहाल करने की अनुमति नहीं दी गई थी। दो दिनों से हो रही बर्फभारी के बाद यातायात बहाल करने के लिए सड़क से दुबारा बर्फ हटाने के बाद यातायात बहाल किया जाएगा। वहीं लोक निमार्ण विभाग के अधिकारी ने बताया की मौसम साफ होते ही मुगल रोड से जल्द बर्फ हटा कर यातायात के काबिल बनाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी