बाजारों में दिखी लोगों की भारी भीड़

जागरण संवाददाता राजौरी वीकेंड लाकडाउन खुलते ही बाजारों में लोगों की भीड़ देखने को ि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:41 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:41 AM (IST)
बाजारों में दिखी लोगों की भारी भीड़
बाजारों में दिखी लोगों की भारी भीड़

जागरण संवाददाता, राजौरी : वीकेंड लाकडाउन खुलते ही बाजारों में लोगों की भीड़ देखने को मिली। जिस तरह से लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है, उससे संक्रमण का खतरा बना हुआ है।

पिछले काफी समय के बाद क्षेत्र में कोरोना के मामलों में कमी दर्ज हुई है। बाजारों के खुलने के बाद प्रशासन को कुछ कठोर कदम उठाने होंगे, ताकि बाजारों में आने वाले लोग एसओपी का पालन करें। पूरे शहर में सोमवार को लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। खासकर ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोगों की अधिक भीड़ रही।

ओम प्रकाश, मुहम्मद मुश्ताक भट सहित नागरिक समाज के सदस्यों ने कहा कि पूरे शहर में जम्मू-कश्मीर बैंक की शाखाओं के बाहर लोगों की भारी भीड़ थी, क्योंकि लोग अपने खाते में जमा की गई पेंशन को लेने के लिए बैंकों में पहुंचे। इन सदस्यों ने कहा कि मुख्य शहर के साथ-साथ खेवहरा, जवाहर नगर, मंडी, सलानी सहित अन्य क्षेत्रों में भी लोग बिना किसी कार्य के बाजारों में टहलते हुए नजर आए।

स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन सख्ती से एसओपी का पालन करवाए, ताकि वही लोग बाजारों में पहुंच सकें, जिन्हें कोई जरूरी कार्य हो और बैंकों के साथ-साथ बाजारों में भी शारीरिक दूरी का पालन करवाने के लिए पुख्ता प्रबंध किए जाएं, ताकि एसओपी का पालन हो सके।

स्थानीय लोगों का कहना है कि काफी दिनों के बाद कोरोना के मामलों में कमी दर्ज हो रही है लोगों को एसओपी का पालन करना चाहिए, ताकि क्षेत्र को कोरोना से दूर रखा जा सके। उन्होंने कहा कि लापरवाही से कोराना संक्रमण में वृद्धि हो सकती है।

chat bot
आपका साथी