भगवान राम के जयकारों से गूंजा कालाकोट कस्बा

संवाद सहयोगी कालाकोट श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत कालाकोट से

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:24 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:24 AM (IST)
भगवान राम के जयकारों से गूंजा कालाकोट कस्बा
भगवान राम के जयकारों से गूंजा कालाकोट कस्बा

संवाद सहयोगी, कालाकोट : श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत कालाकोट से एक भव्य वाहन रैली निकाली गई, जिसमें सैकड़ों की संख्या में रामभक्तों ने भाग लिया। कालाकोट कस्बे से विभिन्न गांवों में पहुंची इस रैली से पूरा क्षेत्र भगवान राम के जयकारों से गूंज उठा।

कस्बे के रामलीला ग्राउंड से भगवान राम की इस रैली का आगाज हुआ और फिर कालाकोट से पंजा, सोलकी, पटेरा होते हुए यह रैली सियाल सुई मंदिर परिसर पहुंची, जहां रैली का भव्य स्वागत हुआ। वहीं, भगवान राम की इस शोभायात्रा रैली को लेकर विश्व हिदू परिषद जम्मू प्रांत के प्रमुख अमित शर्मा व विश्व हिदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष राकेश कुमार आदि ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत ही विश्व हिदू परिषद द्वारा ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, जिनके तहत लोगों से राम मंदिर जन्मभूमि में राम मंदिर के लिए योगदान सहयोग के लिए भी आह्वान किया जा रहा है कि वे यथाशक्ति राम मंदिर निर्माण में अपना योगदान दें।

उन्होंने कहा कि विश्व हिदू परिषद द्वारा कालाकोट में आठ मंडल बनाए गए हैं और हर मंडल में तीन से चार सदस्य गांव-गांव, घर-घर पहुंच कर लोगों से राम मंदिर के लिए अंशदान ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे ही कार्यक्रम ढांगरी व इससे जुड़ने वाले अन्य गांवों में भी एक-दो दिन में आयोजित होंगेै।

उन्होंने यह भी कहा कि इस शोभा यात्रा रैली का आयोजन विश्व हिदू परिषद के युवा नेता युवराज सिंह की अगुआई में किया जा रहा है और इसमें संगठन के अन्य कार्यकर्ता भी शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी