एक माह से बंद पड़ा है राजौरी का मुख्य बाजार

जागरण संवाददाता राजौरी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने पिछले एक माह स

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 06:41 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:39 AM (IST)
एक माह से बंद पड़ा है राजौरी का मुख्य बाजार
एक माह से बंद पड़ा है राजौरी का मुख्य बाजार

जागरण संवाददाता, राजौरी : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने पिछले एक माह से राजौरी के मुख्य बाजार को बंद रखा हुआ है। पिछले माह की चार तारीख को नगर में लॉकडाउन किया गया था, जो अभी भी जारी है। कुछ दिन पहले मात्र जरूरत के सामान से संबंधित दुकानों को खोलने का आदेश दिया गया है। इसके अलावा अन्य सभी दुकानें बंद पड़ी हुई हैं। इससे अब दुकानदारों में भी प्रशासन के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है।

स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि पिछले एक माह से हम लोगों की दुकानें बंद चल रही हैं। प्रशासन ने मात्र जरूरत के सामान की दुकानों को ही खोलने की अनुमति दी है, जिससे अन्य दुकानदार काफी परेशान हैं। दुकानदार अरविद कुमार, सन्नी शर्मा, राहिल कुमार, मुहम्मद नसीब आदि ने कहा कि पिछले एक माह से दुकानें बंद चल रही हैं। बकरीद व रक्षाबंधन का सीजन भी पूरी तरह से खत्म हो गया। पिछले कुछ दिनों से प्रशासन ने किराना व दवा की दुकानों के साथ सब्जी की दुकानों को खोलने की अनुमति दे रखी है, लेकिन इसके अलावा अन्य किसी भी दुकान को खोलने की अनुमति नहीं दी जा रही है। इससे अन्य दुकानदारों का खासा नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना से पता नहीं कब मरेंगे, लेकिन भूख से हम लोग जल्द ही मर जाएंगे।

वहीं, इस संबंध में जिला आयुक्त मुहम्मद नजीर शेख का कहना है कि कोरोना के मामले अभी आ रहे हैं। एक-दो दिन में विचार किया जाएगा। उसके बाद अगला आदेश जारी किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी