बिजली व पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी बिजली व पानी की समस्या से परेशान कोटरंका क्षेत्र के लोगों ने रि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 06:16 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 06:16 AM (IST)
बिजली व पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन
बिजली व पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : बिजली व पानी की समस्या से परेशान कोटरंका क्षेत्र के लोगों ने रविवार को प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि यदि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो आने वाले दिनों में आंदोलन करेंगे।

प्रदर्शन कर रहे मुहम्मद नसीब, मुश्ताक अहमद, जावेद खान ने कहा कि दो सप्ताह से क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती हो रही है। इसके साथ ही क्षेत्र में पीने के पानी का संकट भी गहरा गया है। बिजली बंद रहने के कारण जल शक्ति विभाग की मोटरें काम नहीं कर रही हैं। ग्रामीणों ने प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को कई बार समस्या बताई, लेकिन समाधान नहीं किया जा रहा है। इस कारण समस्याएं बढ़ती ही जा रही है। इस सर्दी के मौसम में भी हम लोगों को काफी दूर से पानी लाना पड़ रहा है। पूरे क्षेत्र में है समस्या

पंचायत नारला में पिछले कुछ दिन से बिजली की कटौती का सिलसिला जारी रहने पर ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति रोष देखा जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि पंचायत नारला में बिजली विभाग द्वारा पहले की तुलना कटौती बढ़ा कर की जा रही है। पूर्व सरपंच जगमोहन सिंह, हरनाम सिंह, मुहम्मद हुसैन, अब्दुल रहमान ने बताया कि बिजली कटौती पंचायत नारला में पहले से काफी अधिक की जा रही है। बिजली विभाग को चाहिए कि वह कटौती शेड्यूल के मुताबिक करें। बिजली विभाग के जेई मुहम्मद हनीफ का कहना है कि बिजली कटौती विभाग द्वारा शेड्यूल के मुताबिक ही की जा रही है। जब कभी कहीं बिजली में फाल्ट आता है तो मजबूरन कुछ समय बिजली बंद कर उस तकनीकी खराबी को भी हमें दूर करना पड़ता है। तकनीकी खराबी के चलते बिजली की समस्या बनी हुई है। जल्द ही इस समस्या को दूर कर लिया जाएगा।

मुंशी खान, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, बिजली विभाग

chat bot
आपका साथी