वाहनों की कमी को लेकर किया प्रदर्शन

अढ़गी दलहोड़ी मार्ग पर वाहनों की कमी को लेकर स्थानीय लोगों ने वीरवार को जोरदार प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:31 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 06:31 AM (IST)
वाहनों की कमी को लेकर किया प्रदर्शन
वाहनों की कमी को लेकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : अढ़गी दलहोड़ी मार्ग पर वाहनों की कमी को लेकर स्थानीय लोगों ने वीरवार को जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जल्द से जल्द मार्ग पर वाहनों की कमी को दूर किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में ढांगरी चौक से वाहनों की आवाजाही को ठप करके जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे संजीव कुमार, फारूक अहमद, मुहम्मद रहमान, अजय कुमार आदि ने कहा कि पिछले कई वर्षों से राजौरी से अढ़गी दलहोड़ी रूट पर वाहनों की कमी बनी हुई है। इस रूट पर वाहनों की कमी कारण से विद्यार्थियों को पैदल ही कई किलोमीटर का सफर तय करके अपने स्कूलों व कालेजों में पहुंचना पड़ता है जिस कारण से इनकी पढ़ाई भी प्रभावित होती जा रही है। इसके अलावा आम लोगों को भी पैदल ही अधिकतर सफर तय करना पड़ रहा है। हम लोग इस रूट पर वाहनों की कमी को दूर करने के लिए यातायात विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवा चुके है, लेकिन इसके बावजूद भी वाहनों की कमी को दूर करने के लिए कोई भी उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस रूट पर वाहनों की कमी दूर न हुई तो आने वाले दिनों में हम लोग ढांगरी चौक से वाहनों की आवाजाही को ठप करके उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

इस संबंध में बात करने पर एआरटीओ अंजार राणा का कहना है कि जल्द ही इस रूट पर वाहनों की कमी को दूर करने के लिए नए परमिट जारी किए जा रहे है। जिससे आम लोगों की समस्या दूर हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी