पेयजल संकट को लेकर सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी पीने के पानी की समस्या से परेशान केवल गांव के लोगों ने जल शक्ति ि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:26 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:26 AM (IST)
पेयजल संकट को लेकर सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
पेयजल संकट को लेकर सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पीने के पानी की समस्या से परेशान केवल गांव के लोगों ने जल शक्ति विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे देव राज, अशोक कुमार, मुहम्मद अफजल आदि ने कहा कि पिछले लगभग एक माह से हम लोगों के घरों में पीने का पानी नहीं आया है जिस कारण से हम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को लेकर एक बार नहीं कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी समस्या दूर नहीं हो पा रही है जिस कारण से हर रोज हम लोगों को पीने के पानी के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मजबूर होकर हम लोगों को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है। अगर दो दिनों के अंदर अंदर हमारे घरों में पीने के पानी की सप्लाई बहाल न हुई तो आने वाले दिनों में हम लोग उग्र प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। क्योंकि हम लोग हर रोज विभाग के कार्यालय में जाकर पानी की समस्या को दूर करने की गुहार लगा रहे है, लेकिन हमारी कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है।

इस संबंध में बात करने पर खंड विकास अधिकारी सलाम दीन का कहना है कि जल्द ही इस समस्या को दूर करने के लिए जल शक्ति विभाग के अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही इस समस्या को दूर कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी